दिल्ली उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश ने किया मेले में डीएलएसए स्टॉल का निरीक्षण

0
19

13 फरवरी- फरीदाबाद। दिल्ली उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश डी. एन. पटेल ने सोमवार को 34वें अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले में लगाई गई डीएलएसए फरीदाबाद की स्टाल का निरीक्षण किया और स्टाल पर हो रहे कार्यों की सराहना की। तत्पश्चात उन्होंने बड़ी चौपाल पर आयोजित किए जा रहे सास्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद लिया। बड़ी चौपाल पर उन्होंने मथुरा बृज नगरी पर आयोजित सास्कृतिक कार्यक्रम में मोर बन आयो रे रसिया पर कलाकारों की खूब हौसला आफजाई की।

फरीदाबाद के सीजेएम एवं जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के सचिव मंगलेश कुमार चौबे व पलवल के सीजेएम एवं जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के सचिव पियूष शर्मा ने संयुक्त रूप से स्टॉल नंबर 826, 827 पर की जा रही गतिविधियों के बारे में दिल्ली उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश डी. एन. पटेल को अवगत कराया और लीगल एड द्वारा मेले में आने वाले पर्यटकों एवं लोगों को दी जाने वाली कानूनी सहायता के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने  स्टाल पर हो रहे कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि वे अधिक से अधिक लोगों को कानूनी सहायता तथा मौलिक अधिकारों के बारे में जानकारी प्रदान करना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर फरीदाबाद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश दीपक गुप्ता के अतिरिक्त अन्य न्यायाधीश मौजूद थे, जिनके मार्गदर्शन में पैनल अधिवक्ता संजय गुप्ता, नीना शर्मा व रविंद्र गुप्ता मेले में आने वाले पर्यटकों एवं लोगों को आवश्यक कानूनी परामर्श दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here