एबीवीपी की मीडिया व सोशल मीडिया की कार्यशाला चंडीगढ़ में हुई संपन्न

0
8

21 फरवरी- चंडीगढ़। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उत्तर क्षेत्र (हरियाणा, पंजाब, जम्मू-कश्मीर, चंडीगढ़) की मीडिया सोशल मीडिया कार्यशाला चंडीगढ़ मैं पंजाब यूनिवर्सिटी के आईसीएसएसआर हॉल में संपन्न हुई। कार्यशाला में पांच राज्यों के 100 प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। फरीदाबाद विभाग से फरीदाबाद के जिला संयोजक राहुल राणा व पलवल से प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रेशमा राणा को कार्यशाला में हिस्सा लेने का अवसर मिला। कार्यशाला में एबीवीपी के उत्तर क्षेत्रीय संगठन मंत्री विक्रांत खंडेलवाल, राष्ट्रीय मीडिया संयोजक राहुल चौधरी, हरियाणा के प्रांत मंत्री सुमित जागलान जी उपस्थित रहे।

कार्यशाला में मीडिया जगत की हस्तियों ने सभी प्रतिनिधियों को मीडिया की बारीकियों के बारे में बताया। अजय शुक्ला जी( चीफ एडिटर,ITV ग्रुप) ने मीडिया की सकारात्मक व नकारात्मक बातों से सभी को अवगत कराया रजनीश कटियाल( पूर्व चीफ फोटोग्राफर, हिंदुस्तान टाइम्स) मीडिया में इस्तेमाल किए जाने वाली फोटो की बारीकियों के बारे में बताया, इसके अलावा विनीत जोशी (पूर्व मीडिया सलाहकार, मुख्यमंत्री हरियाणा) ने मीडिया के प्रकार व मीडिया के लोगों से संवाद स्थापित करने के बारे मैं अवगत कराया। इसके अलावा विनीत गोयनका जी। प्रोफेसर नवनीत भाटिया जी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

राहुल राणा ने बताया कि इस तरह की कार्यशाला फरीदाबाद जिले में भी जल्द आयोजित की जाएगी, जिससे संगठन की विचारधारा व छात्र हितों की आवाज को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here