स्वावलंबन ट्रस्ट की हरियाणा प्रदेश साहित्य प्रकोष्ठ सचिव बनी कमल धमीजा

0
19

02 जनवरी-फरीदाबाद | नववर्ष के उपलक्ष में एनआईटी 5 स्थित स्वावलंबन ट्रस्ट के कार्यालय में कार्यकारणी की एक आम बैठक आयोजित हुई। इस अवसर पर मुख्य रूप से डॉ. एम पी सिंह एवं लोक प्रिय लेखक एम एल गर्ग उपस्थित थे। बैठक में नववर्ष के मौके पर सदस्यों ने अपनी गजलों और शायरी से माहौल को यादगार बना दिया। इस अवसर पर सभी ने अपने अपने विचार रखे । बहुमुखी प्रतिभा के धनी और फरीदाबाद के सुविख्यात विभिन्न सरकारी और सामाजिक संगठनों के मार्गदर्शक डॉ. एम पी सिंह ने अपने असीम ऊर्जावान एवम प्रेरक शब्दों से आने वाले नववर्ष के लिये स्वावलंबन ट्रस्ट के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और आशीर्वाद दिया।

संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्ष मेघना श्रीवास्तव ने संस्था के विस्तार एवं  महत्वपूर्ण कार्यक्रमो पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर संस्था के पदाधिकारियों ने सर्व सम्मति से कमल धमीजा को हरियाणा प्रदेश साहित्य प्रकोष्ठ के सचिव पद पर मनोनीत किया। इस अवसर पर नवनियुक्त कमल धमीजा ने स्वावलंबन ट्रस्ट के सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिन उम्मीदों के साथ संस्था ने मुझे इस पद से नवाजा है मै उस पद की गरिमा को घ्यान में रखते हुए ट्रस्ट के हित में ईमानदारी से कार्य करुँगी और नए लोगो को जोड़ने का प्रयास करुँगी।

इस मौके पर संस्था के संरक्षक शिक्षा प्रकोष्ठ के संयोजक बहुमुखी प्रतिभा के धनी डॉ. एम पी शर्मा (मोटिवेटर साइकोलॉजिस्ट) राष्ट्रीय  महामंत्री  राघवेन्द्र मिश्रा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री विनय खरे, चिकित्सा प्रकोष्ठ की संयोजक  मीनू कौशल, कार्यालय सचिव सुजाता कटारिया, उपाध्यक्ष वीरेंद्र गोड, दिल्ली प्रदेश अध्यक्षा ममता सोनी, संस्था की सचिव गीता बाला, विधिक सलाहकार पूनम राघव, चिकित्सा प्रकोष्ठ के सचिव दर्शन भाटिया आदि ने कमल धमीजा को नई जिम्मेदारी के लिए बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here