होटल पार्क प्लाजा में लोगों ने नव वर्ष का जश्न के साथ किया स्वागत

0
25

01 जनवरी-फरीदाबाद | सेक्टर-21C स्थित, शहर के प्रसिद्ध होटल पार्क प्लाजा में नववर्ष का स्वागत उमंग और उल्लास के साथ किया गया। इस अवसर पर रेस्टोरेंट में 31st नाइट सेलिब्रेशन रखा गया था, जिसमें देर रात तक लोगों ने नए साल के जश्न में फिल्मी गानों पर थिरके। इसके साथ ही लोगों ने एक दूसरे को फोन और मैसेज कर नए साल की शुभकामनाएं दी। पार्क प्लाजा में रात लगभग 8:00 बजे के बाद से लोग होटल पहुंचना शुरू कर दिए और रात 12:00 बजे तक लोग डांस की मस्ती में डूबे रहे।

होटल की तरफ से अपने अतिथियों के लिए विशेष प्रबंध किया गया था जिसमें खासकर ₹4,500 से लेकर ₹5,999 ₹7999 और ₹12999 तक चार पैकेज रखे गए थे. इनमें कपल एंट्री के साथ लाइव सिंगिंग, डांसिंग, संगीत की महफिल, लाइव बैंड तथा खान-पान आदि शामिल था। रेस्टोरेंट की तरफ से आयोजित इस आकर्षक कार्यक्रम का लाभ फरीदाबाद वासियों सहित दूसरे राज्यों के लोगों और कुछ विदेशी मेहमानों ने भी उठाया। जैसे ही अगला दिन शुरू हुआ सभी ने एक दूसरे से हाथ मिलाकर और गले लगाकर नए साल की बधाइयां दी।

रेस्टोरेंट में यह किया गया था इंतजाम


पार्क प्लाजा में ₹4,500 से लेकर ₹5,999 तक के कपल एंट्री टिकट रखे गए थे, जिसमें शहर वासियों के लिए लजीज व्यंजन परोसे गए।

पुलिस भी रही मुस्तैद


31st पर पुलिस की ओर से सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए थे। रेस्टोरेंट के बाहर पुलिसकर्मी और जिप्सी भी तैनात देखी गई।

पार्क प्लाजा होटल की संचालिका पूजा गुप्ता ने अपने सभी मेहमानों सहित फरीदाबाद वासियों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि उनके होटल में स्थानीय लोगों के साथ-साथ अन्य राज्यों और विदेशी मेहमानों की नए वर्ष की मनोरंजन कराने की उन्हें सौभाग्य प्राप्त हुआ। उन्होंने अंत में यह भी कहा कि वह भविष्य में अन्य अवसरों पर भी इसी तरह के कार्यक्रमों को अपने होटल के प्रांगण में आयोजित करती रहेंगी, ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा एंजॉय कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here