फिल्म सुकन्या की सफलता पर प्रसंशकों के साथ स्टार कास्ट ने मनाया जश्न

0
29

10 जनवरी फरीदाबाद । शहर की बेटी आन पाराशर अभिनीत फिल्म ’’सुकन्या बनी है दुर्गा’’ फरीदाबाद के सिनेमाघरों में सफल रही। फिल्म के अंतिम शो के बाद प्रसंशको के साथ फिल्म की स्टार कास्ट ने केक काटकर सफलता का जश्न मनाया। इस जश्न में समाजसेवी, डॉक्टर्स, शिक्षाविद, रंगकर्मी काफी संख्या में मौजूद रहे। फिल्म के डायरेक्टर रिजवान डेनियल के अनुसार ‘‘सुकन्या बनी है दुर्गा’’ फिल्म में सामाजिक समस्या को बड़ी गहराई से प्रस्तुत कर सामाजिक सौहार्द का संदेश दिया गया है। फरीदाबाद में सफल प्रदर्शन के बाद फिल्म महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश, गुजरात, राजस्थान, मध्य्प्रदेश में रिलीज की जाएगी। दुर्गा फिल्म गुजराती में जल्द रिलीज होगी उसके बाद इसे तमिल में डब करने की योजना है। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद की आन पाराशर के अलावा जानेमाने सिने कलाकार मनोज बक्शी, हेमन्त बिरजे, शहजाद खान, आशा सिंह, उर्वशी के अलावा शहर के अनेक युवा कलाकरों ने फिल्म में अपनी प्रतिभाका प्रदर्शन किया है।

सेक्टर 12 के पार्श्वनाथ माल की सिल्वर स्क्रीन में सूट आजम फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले फिल्म ‘‘सुकन्या बनी है दुर्गा’’ रिलीज की गई थी जिसके अधिकांश शो हाउस फुल रहे। पहला शो और अंतिम शो हाउसफुल रहे थे। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के साथ हिन्दू-मुस्लिम सौहार्द का संदेश देती फिल्म दुर्गा को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म में दुर्गा के मुख्य किरदार में फरीदाबाद की कलाकार आन पाराशर के दमदार अभिनय की सभी ने जमकर सराहना की। फिल्म की सफलता का जश्न प्रखर समाजसेवी अनशनकारी बाबा रामकेवल ने केक काटकर मनाया।

इस अवसर पर फिल्म कास्ट निर्देशक डेनियल रिजवान, गौरव पाराशर, शिक्षाविद् एच. एस. मलिक, रमेश डागर, कलाकार आन पाराशर, श्रेय, डॉ. सौरभ त्यागी, हरियाणवी डांसर लोकेश व मौंटी, ममता दिलावरी, राजेश वशिष्ठ, शिक्षाविद दामोदर भारद्वाज सहित अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here