तेज रफ्तार स्कोर्पियों गाड़ी अनियंत्रित होकर खेतों में पलटी, 4 की मौत और 5 घायल

0
22

29 दिसंबर-पुन्हाना | पुन्हाना-होडल मार्ग पर नई मोड़ के पास एक तेज रफ्तार स्कोर्पियों गाड़ी अनियंत्रित होकर खेतों में जाकर पलट गई। जिससे गाडी में बैठे 9 युवकों में से 4 की मौके पर मौत हो गयी जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल अलआफिया मांडीखेड़ा ले गयी। वहीं मृतकों का पाॅस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर गांव के 9 परिवारों में मातम छा गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को गांव नई में मुसा पुत्र सद्दाम की शादी थी। शादी में बारात में जाने के लिए गांव के 9 युवक कपड़ों की खरीददारी करने के लिए पुन्हाना आएं थे। जानकारी के अनुसार बारात में जाने की देरी को लेकर सभी जल्दबाजी में खरीददारी कर वापिस जा रहे थे तभी पुन्हाना-होडल मार्ग पर घीड़ा मोड के नजदीक स्कोर्पियों गाड़ी अनियंत्रित हो गयी और खेतों जा घुसी। जिससे गाडी खेतों में 4-5 पलटे मारते पलट गई। तेज रफ्तार के कारण स्कोर्पियों गाड़ी के परखच्चे तक उड गए। आस पास के लोगों ने गाडी में मौजूद सभी युवकों का बाहर निकाला जिनमें तीन की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया।

वहीं 5 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ईलाज के लिए मांडीखेडा अस्पताल ले जाया गया। मरने वालों में शौकिन पुत्र हसन मौहम्म्द, (18) आसिक पुत्र सरफू, (13) तारिफ पुत्र उम्मर मौहम्म्द, (18) शहजाद पुत्र रशीद (18) जिनकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं घायलों में आरिफ पुत्र सद्दीक, (16) अबरार पुत्र धौला, (18) तालिम पुत्र उम्मर, (18) राहुल पुत्र आमीन, (18) जाहिद पुत्र रहीश (18)  गंभीर रूप से घायल है। बिछौर थाना प्रभारी ने बताया 4 शवों को पाॅस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है। 5 घायलों का अस्पताल मे ईलाज किया जा रहा है जिनकी हालत गंभीर अवस्था में हैं ।

शादी के दिन गांव में छाया मातम, 4 घरों के चिराग बुझे


जैसे ही घटना की जानकारी गांव में फैली तो गांव में नई में मातम पसर गया। सभी युवक गांव के अलग-अलग 9 परिवारों से में थे। जानकारी के अनुसार गांव में नई में मुसा पुत्र सद्दाम की बारात किशोरपूर जिला जेवर उत्तर प्रदेश जानी थी। उसी दिन गांव के 9 युवक बारात में जाने के लिए कपड़ों की खरीदारी करने पुन्हाना पहुंचे। लेकिन शादी का समय सुबह होने की वजह से आधी बारात यूपी के लिए जा चुकि थी। बारात में जाने की देरी को लेकर जल्दबाजी में युवक पुन्हाना से खरीददारी करके गाडी को तेज गति से चलाकर घर वापिस लौट रहे थे। जिससे गाडी गांव की सड़क पर आते ही चालक से अनियंत्रित हो गयी। घटना की खबर आसपास के क्षेत्र मे आग की तरह फैल गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here