एनएसयूआई फरीदाबाद ने उपमुख्यमंत्री को यूनिवर्सिटी की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन : सन्नी बादल

0
36

25 दिसंबर-फरीदाबाद | फरीदाबाद जिले में यूनिवसिर्टी खोलने की मांग को लेकर फरीदाबाद एनएसयूआई के GOVT नेहरु कॉलेज के अध्यक्ष सन्नी बादल ने हरियाणा के उपमुख्यमंत्री चौ दुष्यंत चौटाला हरियाणा सरकार को ज्ञापन सौंपा। फरीदाबाद के मध्य यूनिवसिर्टी खोलने को लेकर नेहरु कॉलेज अध्यक्ष सन्नी बादल ने कहा कि १४ अगस्त 2014 में हरियाणा सरकार ने छात्रं के हितों को देखते हुए फरीदाबाद के अंदर एमडी यूनिवर्सिटी रीजनल सेंटर खोला गया।

उन्होंने कहा कि यूनिवसिर्टी नहीं होने की वजह से छात्र व छात्राओं को अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाते।। किसी भी छात्र की आर.एल.ए तथा मार्क सीट में नाम गलत होने की एवज में यूनिवसिर्टी के चक्कर काटने पड़ते है।यूनिवसिर्टी में छात्रों को इधर उधर भटकना पड़ता है।हरियाणा सरकार से मांग की गई है कि रीजनेल सेंटर को बदलकर एक यूनिवर्सिटी बनवाई जाए या फिर गवर्नमेंट नेहरू कॉलेज को वाईएमसीए यूनिवर्सिटी से जोड़ा जाए ताकि छात्रों को अनेक समस्याओं का सामना ना करना पड़े। यूनिवसिर्टी फरीदाबाद व पलवल के मध्य बनाई जाए। ताकि फरीदाबाद, पलवल, मेवात, गुडगांवा के छात्रों को इसका फायदा हो।

सन्नी बादल ने कहा कि फरीदाबाद व पलवल के कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों को यूनिवसिर्टी के काम से रोहतक जाना पड़ता है। ऐसे में छात्रों का समय व धन दोनों खर्च होते है। यूनिवर्सिटी बनने के बाद छात्रों को फरीदाबाद जिले में ही सुविधा मिल जाएगी। इस मौके पर खेल प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष पवन जाखड़ इनसो के जिला अध्यक्ष विनोद जाखड़, संदीप कपासिया, साजन जाखड़ वरिष्ठ नेता धीरज सिंह, मोहित लाम्बा, आजाद पाल,सुमित सीटू, व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here