जीवा पब्लिक स्कूल व ज्ञान प्रकाश फाउंडेशन की मदद से सेक्टर 21 में लगा क्लॉथ कलेक्शन कैम्प

0
27

फरीदाबाद | सर्दियों में ठंड से गरीब व् जरूरतमंद लोगों के बचाव के लिए सेक्टर 21बी RWA ने ज्ञान प्रकाश वेलफेयर फाउंडेशन को सहयोग देते हुए सेक्टर 21बी के जीवा पब्लिक स्कूल से सटे पार्क में एक क्लॉथ कलेक्शन कैंप का आयोजन किया जहाँ सेक्टर 21बी और आस-पास के निवासियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और तकरीबन 1500 गर्म व ऊनी कपडे इकटठे किये गए।

इस आयोजन में ज्ञान प्रकाश फाउंडेशन के सदस्यों के साथ, जीवा पब्लिक स्कूल के शिक्षिकाओं और छात्र-छात्राओं का अहम योगदान रहा। जिन्होंने विद्यालय के सिद्धांत ‘इंडिया इन एक्शन’ के तहत समाज के प्रति अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए वालंटियर के तौर पर कपड़ो को छांटने और अलग-अलग पैकेट बनाने में मदद की जिससे कि जरूरतमंद लोगों को उनकी जरुरत के हिसाब से बांटा जा सके। इसके साथ-साथ सप्ताह भर स्कूल में भी कपडे इकठ्ठे करने में भी पूरा योगदान दिया।छात्र-छात्रों का ये बहुमूल्य योगदान ये दर्शाता है कि किस प्रकार शिक्षा के साथ साथ उन्हें सामाजिक मूल्यों के बारे में अवगत कराया जाता है जिससे कि बच्चे भविष्य में भी अपनी नैतिक जिम्मेदारी निभा सके।

इस कलेक्शन कैंप के आयोजक और RWA 21बी के अध्यक्ष नवीन सूद ने जीवा पब्लिक स्कूल के अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान के सिद्धांतो की प्रशंसा की और भविष्य में भी और छात्र छात्राओं से इसी प्रकार के सहयोग की उम्मीद जताई।

नवीन सूद ने जीवा पब्लिक स्कूल, छात्र छात्राओं, ज्ञान प्रकाश फाउंडेशन के टीम मेंबर्स को इस सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया। कलेक्शन कैंप के अंत में एकत्रित सामग्री को साई धाम चैरिटेबल ट्रस्ट को सुपुर्द किया गया जिनकी मदद से ये सामग्री जरुरतमंद लोगो तक पहुंचाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here