जनहित सेवा संस्था ने दयालपुर गांव में लगाया निःशुल्क दंत जाँच शिविर

0
55

03 दिसंबर-फरीदाबाद | जनहित सेवा संस्था फरीदाबाद के तत्वाधान में मानव रचना डेंटल अस्पताल एवं ग्राम पंचायत दयालपुर के सहयोग से निशुल्क दंत जांच शिविर का राजकीय बालिका वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दयालपुर के प्रांगण में छात्राओं के लिए आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भगत राम बिश्नोई एसीपी तिगांव व विशिष्ट अतिथि माया SHO महिला थाना बल्लभगढ़ ने अपने कर कमलों से शिविर का रिबन काटकर शुभारंभ किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष संत सिंह हुड्डा ने की एवं मंच संचालन संस्था के कोषाध्यक्ष लोकेश शास्त्री ने किया। अतिथियों का निशांत हुड्डा सरपंच दयालपुर एवं प्राचार्या किरण बाला ने फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया व डॉक्टर टीम का भी फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। शिविर में सभी छात्राओं के दांतो की जांच की गई एवं निशुल्क दवाइयां वितरण की गई । जिन छात्राओं के दांतों में समस्या है उनका इलाज भी निशुल्क किया जाएगा।

शिविर में मुख्य अतिथि एसीपी तिगांव भगत राम बिश्नोई ने अपने संबोधन में कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है ।हमें स्वच्छता की तरफ विशेष ध्यान देना चाहिए ।संस्था के कार्यों की भी भूरी भूरी प्रशंसा एसीपी ने अपने संबोधन में की। विशिष्ट अतिथि महिला थाना एसएचओ बल्लभगढ़ माया ने इस मौके पर सभी छात्राओं को पोक्सो एक्ट व दुर्गा शक्ति एप एवं 1091 के विषय में छात्राओं को अवगत कराया एवं अपनी सुरक्षा के उपाय भी बताएं और संस्था के पदाधिकारियों की हौसला अफजाई की। कि संस्था बहुत ही नेक कार्य समय समय पर करती रहती है। संस्था की पूरी टीम ने मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि को पौधा भेंट कर आभार व्यक्त किया।

शिविर में मुख्य रूप से मानव रचना अस्पताल से डॉक्टर संगीता एवं उनकी पूरी टीम, सरपंच निशांत हुड्डा दयालपुर, संस्था के महासचिव सुभाष गहलोत, प्राचार्या किरण बाला, सुधीर शास्त्री, प्राचार्य युधिष्ठिर शर्मा, समाजसेवी विष्णु मलिक, धर्मजीत डीपी, विपिन हुड्डा, विक्की छाबड़ा, विनय चौधरी, वेदांशु हुड्डा विद्यालय के समस्त अध्यापक गण एवं गांव के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here