एचआरएच सिटी प्रोजेक्ट्स ने आयोजित किया वसंत वैली प्रॉपर्टी कार्निवाल

0
5

24 दिसंबर-फरीदाबाद | एचआरएच सिटी प्रोजेक्ट्स प्रा. लिमिटेड की नई परियोजना वसंत वैली प्रॉपर्टी कार्निवाल का आयोजन 22 दिसंबर रविवार 2019 को फरीदाबाद के विकसित हुड्डा के सैक्टर-56ए में धूमधाम से आयेजित किया गया। इस प्रॉपर्टी कार्निवल में आने वाले आगंतुकों के लिए कई मनोरंजक गेम्स भी आयोजित किये गये ताकि आने वाले विजिटर्स का फ्लेट देखने के साथ-साथ मनोरंजन भी हो सकें । साथ ही एचआरएच सिटी समूह द्वारा वसंत वैली प्रॉपर्टी कार्निवाल में आने वाले विजिटर्स के लिए खानपान की व्यव्स्था भी की गई। जहां वसंत वैली समूह के द्वारा किये गये इस आयोजन की विजिटर्स ने पर्स भी की। आपको बताते चलें कि फरीदाबाद में विकसित हुडा के सैक्टर-56ए में एचआरएच सिटी प्रा. लिमिटेड ला रहे हैं हरियाणा की पहली अफॉर्डेबल प्राइज की नई परियोजना वसंत वैली हाउसिंग स्कीम जोकि एक मघ्यम वर्गीय परिवार के काफी अच्छा अफॉर्डेबल प्रोजेक्ट् है। जोकि प्रधानमंत्री योजना के तहत बनाया जा रहा है।

एचआरएच सिटी प्रोजेक्ट्स प्रा. लिमिटेड की वसंत वैली परियोजना हरियाणा प्रदेश व फरीदाबाद का पहली ऐसी हाउसिंग परियोजना है जिसमें आमजन की हर सुविधा का ख्याल रखा गया है। एचआरएच सिटी प्रोजेक्ट् प्रा. लिमिटेड के डायरेक्टर साहिल विरमानी ने बताया कि उन्होंने फरीदाबाद में विकसित हुड्डा के सैक्टर-56ए में एक एचआरएच सिटी प्रोजेक्ट प्रा. लिमिटेड के अफॉर्डेबल हाउसिंग ग्रुप वसंत वैली नाम का एक प्रोजेक्ट् लॉन्च किया था। उन्होंने बताया कि यह प्रोजेक्ट् सवा 6 एकड़ में बन रहा है। इसमें 450 सौ 2 बैडरूम के अपार्टमेंट और 450 सौ 3 बैडरूम के अपार्टमेंट बनाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि हमने इनकी कीमत भी वाजिब रखी है। जिसमें 2 बेडरूम का फ्लैट मात्र 19 लाख 71 हजार रुपए का है और 3 बैडरूम का फ्लेट मात्र 26 लाख 31 हजार रुपए का है। जोकि हर मध्यम परिवार और जो किराए पर गुजर-बसर कर रहें हें उनके लिए वसंत वैली में बनने वाले फ्लैट्स अपने घर का सपना देखने वालों के लिए एक बेहतरीन विकल्प होगा।

उन्होंने बताया कि हमारे इस प्रोजेक्ट में आमजन की हर सुविधाओं का ख्याल रखा है। जैसा कि इसमें टेंपल, कम्युनिटी हॉल एवं करच, ओपन जिम, स्केटिंग रिंग, किड्स प्ले एरिया, किड्स स्विमिंग पूल, योगा पैलेस, सीनियर सिटीजन गजि़बो, ओपन एयर थिऐटर, बैडमिंटन कोर्ट, बास्केट बाल कोर्ट, क्रिकेट प्रैक्टिस नेट आदि विशेष रूप से बनाए जा रहे हैं। जोकि आज आधुनिक जीवन का हिस्सा है। एक प्रश्न के उत्तर में विरमानी ने बताया कि हमारा यह प्रोजेक्ट कोई नया नहीं है। इससे पहले भी हम एसपीआर बिल्टेक नामक इंपीरियल स्टेट सोसायटी को हम साल 2012 में डिलीवर कर चुके हैं और उस प्रोजेक्ट की फरीदाबाद के बेहतरीन प्रोजेक्टों में गिनती होती है। उन्होंने बताया कि पूरी दिल्ली एनसीआर का यह पहला ऐसा प्रोजेक्ट है जिसमें इतनी सुविधाएं दी गई हैं। उनके अनुसार उनके कंपनी के पास अभी भी 25 एकड़ लैंड है। जिस पर वे फरीदाबाद के इसी सैक्टर में हरियाणा का सबसे बड़ा अफॉर्डेबल फ्लैट्स का हब बनाना चाहते हैं। जोकि जोकि हरियाणा स्टेट में फरीदाबाद के इसी सैक्टर-56ए  बनेगा। जिसमें 3 से 4 हजार अपार्टमेंट होंगे। उन्होंने बताया कि वसंत वैली कार्निवाल को आयोजित करने का हमारा मकसद यह था कि यहां आने वाले विजिटर्स को हम जो फ्लेट बना रहे हैं उन्हें देखकर जिसका अपना घर नहीं है वो एचआरएच सिटी प्रोजेक्ट्स प्रा. लिमिटेड के तहत बनने वाले वसंत वैली के इस प्रोजेक्ट को देख इसमें अपने फ्लैट की बुकिंग करा सके और समूह द्वारा दी जारही स्कीम के तहत उपहार भी पा सके।

विरमानी ने बताया कि अब तक हुई बुकिंग के अनुसार 150 बुकिंग हो चुकी हैं और हम अगले महीने जनवरी महीने में वसंत वैली प्रोजेक्ट को लेकर पहला ड्रॉ करने जा रहे हैं। जिसमें लोगों द्वारा की गई बुकिंग व ड्रा के अनुसार उन्हें उनके फ्लेट नंबर उन्हें अलॉट किये जाऐंगे। फ्लेट बुकिंग को लेकर उन्होंने बताया कि 2 बीएचके फ्लेट का बुकिंग चार्ज मात्र 5 परसेंट है। जोकि 1 लाख है और 3 बीएचके का चार्ज 1 लाख 31000 रूपये है। वसंत वैली अफॉर्डेबल फ्लैट्स प्रधानमंत्री योजना का एक हिस्सा है। फ्लेट पर लोन को लेकर उन्होंने बताया कि इस फ्लेट पर कस्टमर 90 परसेंट तक वसंत वैली प्रोजेक्ट को लेकर लोन सकता है। यह प्रोजेक्ट लगभग 2 से ढाई साल के अंदर पूरी तरह बन जाएगा और लोगों को सौंप दिया जाएगा। वहीं एचआरएच सिटी समूह के अन्य डायरेक्टरों में संजय विरमानी और महेश कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि इस कार्निवाल को विजिट करने वालों के लिए वसंत वैली ग्रुप द्वारा एक खास उपहार के रूप में फ्री मूवी टिकट का भी प्रबंध किया गया।

इस प्रॉपर्टी कार्निवाल में स्ट्रीट फूड फेस्टिवल का अभी आयोजन किया गया। स्पॉट बुकिंग करने वालों के लिए खास तौर पर गोल्ड क्वाइन गिफ्ट वाउचर और फ्री टूर पैकेज का भी ऑफर एचआरएच ग्रुप द्वारा वसंत वैली प्रॉपर्टी कार्निवाल मैं रखा गया। उन्होने बताया कि लोगों का हमारे प्रति विश्वास है जिसके चलते हमने इस दूसरे प्रोजेक्ट की नींव रखी है हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है इस पर हम पहले की तरह खरा उतरेंगे। वहीं इस वसंत वैली प्रॉपर्टी कार्निवाल के इस उत्सव पर पहुंचे फरीदाबाद के पूर्व डिप्टी मेयर बसंत विरमानी भी मौजूद थे। जोकि एसपीआर नामक हाउसिंग सोसायटी ग्रेटर फरीदाबाद में बना चुके हैं। एचआरएच सिटी प्रोजेक्ट प्रा. लिमिटेड के इस वसंत वैली प्रोजेक्ट को लेकर उनसे बात हुई तो उन्होंने बताया कि हरियाणा के फरीदाबाद के सैक्टर- 56ए में बनने वाली पहली एक मात्र अफॉर्डेबल सोसायटी है।

उन्होंने कहा कि आज के तौर में किसी के पास आज इतना वक्त नहीं है। हर सुख सुविधा अपने घर में ला सके। वसंत वैली सोसायटी मेें बनने वाले फ्लेटस खासतौर पर मध्यम वर्गीय परिवार के लिए अपना घर खरीदने का एक अफॉर्डेबल व बेहतरीन विकल्प है। उन्होंने बताया कि एचआरएच सिटी प्रोजेक्ट्स प्रा. लिमिटेड की हमारी वैबसाईट www.hrh-vasantvalley.comपर जाकर भी लोग अपने फ्लैट की बुकिंग करवा सकते हैं।

इस वसंत वैली प्रॉपर्टी के कार्निवाल मे ज्योति छाबड़ा, राकेश विरमानी, अमित कथूरिया, प्रेम खट्टर, रोशन लाल, सुरेंद्र हंस, रोहित गोसांई आर.के. अरोड़ा, लव विज़, सुनील डांगी, शैलेंद्र खुराना, नरेंद्र आदि गणमान्य लोगों मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here