अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तिगांव में खुला सरस्वती ग्लोबल स्कूल

0
38

29 दिसंबर-फरीदाबाद | अंतर्राष्टीय मानकों पर तैयार सेक्टर-105 स्थित सरस्वती ग्लोबल स्कूल का रविवार को विधिवत् तौर पर उद्घाटन हुआ। उद्घाटन समारोह को अनुभूति नाम दिया गया। उद्घाटन समारोह में पहुंचे गणमान्य लोगों ने आयोजन व भवन देखकर कहा कि उन्हे सरस्वती ग्लोबल स्कूल के भवन में पहुंचने पर वास्तव यह अनुभूति हुई है कि वे अंतर्राष्टीय स्तर के विद्यालय में हैं। कार्यक्रम की शुरूआत संस्था के चेयरमैंन वाई. के. माहेश्वरी, फाउंडर चेयरमैंन कमलेश माहेश्वरी, वाईस चेयरमैंन अनुभव माहेश्वरी, मंजुल माहेश्वरी, डा.आशीष जैन, अरविंद माहेश्वरी ने दीप प्रज्जवलित करके शुरूआत की।

इस मौके पर मुख्य रूप से फरीदाबाद विधायक नरेन्द्र गुप्ता, पूर्व विधायक ललित नागर, लखन सिंगला, शिक्षाविद् बी. डी. शर्मा, शिवकुमार शर्मा, दीपक यादव, रचना भल्ला, दयाचंद शर्मा, वेदपाल धनखड, सी. बी. सिंह, एन.एस.यादव व तिगांव क्षेत्र के गावों के पंच-सरपंच सहित गणमान्य लोग मौजूद थे। इस मौके पर सरस्वती स्कूल के छात्रों ने सरस्वती वंदना, गुरूवंदनामन, तांडव, कृष्ण लीला आदि मोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया।

इस दौरान चेयरमैंन वाई. के. माहेश्वरी ने अपने संबोधन में कहा कि पिछले कई वर्षों से इच्छा थी कि वे फरीदाबाद में सीबीएसई से मान्यता प्राप्त अंतर्राष्टीय स्तर का एक शिक्षण संस्था हो। ईश्वर की असीम कृपा से उनकी संस्था अंतराष्टीय मानकों के आधार पर एक विद्यालय भवन का निर्माण कर पाने में सफल हुए हैं। चैयरमेन माहेश्वरी ने उपस्थित अभिभावकों व गणमान्य लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि विद्यालय कमेटी का पूरा प्रयास रहेगा कि विद्यालय में देश की संस्कृति से ओतप्रोत अंतर्राष्टीय स्तर की शिक्षा दी जाए। अंत उन्होंने कार्यक्रम पहुंचे सभी अतिथियों व अभिभावकों धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here