आरडब्लूए डबुआ कॉलोनी की पुरानी कार्यकारिणी समिति को मिली फिर से जिम्मेदारी

0
63

17 नवंबर-फरीदाबाद | आरडब्लूए डबुआ कॉलोनी की बैठक हुई जिसमें सर्वसम्मति से पुरानी कार्यकारिणी को ही अगले कार्यकाल के लिए बढ़ा दिया गया। आरडब्ल्यूए के चुनाव के लिए रिटर्निंग ऑफिसर नरेश वशिष्ठ को नियुक्त किया गया उनकी देखरेख में पूरा चुनाव संपन्न हुआ। जिसमें जितेंद्र राठी ने प्रस्ताव दिया कि क्योंकि पुरानी कार्यकारिणी ने बहुत अच्छा कार्य किया है। इसलिए अगला कार्यकाल का मौका भी पुरानी कार्यकारिणी को ही दिया जाए जिसका सभी उपस्थित सदस्यों ने ताली बजाकर समर्थन किया। इस तरह से अगले 3 साल के लिए आरडब्ल्यूए की कार्यकारिणी का गठन हुआ जिसमें प्रधान रोहतास चाल्या, उपप्रधान डॉ. चंद्र पाल नागर, महासचिव धर्मदेव नागर, सह सचिव रामवीर सिंह, कोषाध्यक्ष अमित पुनियानी का चयन हुआ इसके उपरांत बाकी के एग्जीक्यूटिव मेंबर और दूसरे सदस्यों का चुनाव चयनित कमेटी करेगी।

मौके पर एसोसिएशन के साथी श्रीनिवास शर्मा ने कहा कि हमें उम्मीद है कि कमेटी इस बार भी बहुत अच्छा कार्य करेगी जिससे डबुआ कॉलोनी वासियों का भला होगा। इस अवसर पर राकेश खटाना, राजेश नागर, शशीकांत, प्रदीप बसोया, महेश आर्य, प्रवेश मालिक, राजेश भूटिया, मणि दत्त शर्मा, राजौरा जी अभिषेक दिनेश सिंह, राजपाल डांगी, देशराज शर्मा, अमरचंद फौजी, ओम प्रकाश रावत, मोहन सिंह, सुदामा प्रसाद, वीरेंद्र कथूरिया, युधिस्टर कुमार, रामदेव दुबे।

इस अवसर पर विशेष रूप से कविंद्र फागना भी उपस्थित थे जिन्होंने नई कार्यकारिणी को बधाई दी और आने वाले समय में आरडब्ल्यूए को पूरा योगदान देने का समर्थन दिया। आखिर में डी डी नागर ने आए हुए सभी सदस्यों का धन्यवाद किया एवं विश्वास दिलाया कि आरडब्लूए सभी की अपेक्षाओं पर खरी उतरेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here