एनआईटी विधायक ने क्षेत्र की समस्याओं से निगम अधिकारियों को कराया अवगत

0
37

फरीदाबाद | एनआईटी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के विधायक नीरज शर्मा विधानसभा सत्र समाप्त होने के बाद एक्शन मोड में दिखे। वीरवार को उन्होंने निगम अधिकारियों की मीटिंग ली और क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने निगम अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि जल्द से जल्द एनआईटी विधानसभा से जलभराव की समस्या को खत्म किया जाए। उन्होंने अधिकारियों को साथ लेकर हीरा चौक से लेकर नैन चौक एवं 60 फुट रोड, चाचा चौक पर जमा होने वाले पानी को दिखाया और उसका तुरंत समाधान करने को कहा।

इसके अतिरिक्त नीरज शर्मा ने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में सीवरेज, सडक़, इंटरलॉकिंग टाइल्स, जलभाव एवं पीने के पानी जैसी मूलभूत समस्याओं की तरफ ध्यान देने और तीव्र गति से इनका समाधान करने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र को पिछले 5 सालों में अनदेखी झेलनी पड़ी है, जिसके चलते क्षेत्र की दुर्दशा हो गई है। मगर, अब वह अपने पिताश्री पं. शिवचरणलाल शर्मा के पदचिन्हें पर चलते हुए क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे और किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। नीरज शर्मा ने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की जनता उनका परिवार है और वह यह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे कि परिवार को किसी प्रकार की कोई दु:ख तकलीफ व कष्ट झेलना पड़े। एनआईटी की जनता ने पिछले 5 सालों में बुरे दिन देखें हैं, जिसके चलते उन्होंने बदलाव का रास्ता अपनाया और मैं वादा करता हूं कि उनके फैसले को गलत नहीं होने दूंगा। जो विश्वास और भरोसा क्षेत्र की जनता ने मुझ पर जताया है, उस पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा।

इस मौके पर निगम अधिकारी चीफ इंजीनियर डी आर भास्कार, एसई बी के कर्दम, एक्सईएन संजीव कुमार, एसडीओ करतार दलाल, जेई आसिफ एवं अमित आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here