श्रवण मर्डर केस : पिता ने लगाया आरोप, प्रेम प्रसंग के चलते बहु ने कराई हत्या

हत्या में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार

0
87

न्यूज़ एनसीआर, 02 अक्टूबर-फरीदाबाद | केके राव पुलिस आयुक्त के निर्देश पर एसीपी क्राइम अनिल यादव के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी सूरज उर्फ पाले पुत्र रामकुमार निवासी दरभंगा बिहार हाल तेवतिया मोहल्ला सीही, को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी सूरज ने मुख्य आरोपी पुनीत के कहने पर हत्या से पहले मोटरसाइकिल से रेकी की थी और वारदात में भी आरोपियों द्वारा यह मोटरसाइकिल प्रयोग की गई थी।

प्रारंभिक पूछताछ पर आरोपी सूरज ने बताया कि करीब 1 साल पहले मृतक श्रवण और आरोपी पुनीत जेल में बंद थे तब दोस्त बन गए थे बाद में आरोपी पुनीत का मृतक सरवन का किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था । इसी के चलते मृतक श्रवण ने पुनीत के साथ करीब 1 साल पहले मारपीट की थी

जैसा कि विदित है 30.09.19 को समय करीब शाम 6.20 को गांव सिही मे, मृृतक श्रवण फोन पर बात कर रहा था उसी समय अज्ञात मोटरसाईकिल सवार व्यक्तियों ने गोली मार दी थी, जिसको ईलाज के लिए सर्वोदय अस्पताल सै. 8 फरीदाबाद में दाखिल कराया गया जहां पर डाॅ. ने श्रवण को मृृत घोषित कर दिया था।

श्रवण के पिता ने बताया कि श्रवण व उसकी पत्नी का काफी समय से मनमुटाव चल रहा था दिनांक 30.09.19 को बच्चों की कस्टडी की तारीख अदालत मे थी। कोर्ट से आने के बाद डेयरी पर सिही में आ गया था।।

पूत्र वधू का आरोपी पुनित निवासी गांव सिही के साथ नाजायज संबध थे जिसके बारे में बेटे श्रवण को पता चल गया था। श्रवण ने घर बसाने के लिए पुनित वा अपनी पत्नी को कई बार समझाया था। करीब 3 महीने पहले ही इसी बात पर श्रवण व पुनित का आपस मे झगडा हुआ था। पुनित ने मेरे लडके श्रवण को जान से मारने के धमकी दी थी। मृतक के पिता का कहना है कि पुत्र वधू ने अपने दोस्त आरोपी पुनित व अन्य के साथ मिलकर योजना अनुसार गोली मरवाकर हत्या करवाई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि, मुख्य आरोपी पुनीत व वारदात को अंजाम देने वाले दो अन्य आरोपी जिन्होंने मृतक श्रवण पर गोलियां चलाई थी उनकी तलाश की जा रही है आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here