सेक्टर-16 में कांग्रेस प्रत्याशी को मिला अपार जनसमर्थन

0
72

न्यूज़ एनसीआर, 17 अक्टूबर-फरीदाबाद | फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला का चुनाव प्रचार दिन-प्रतिदिन जोर पकड़ता जा रहा है। श्री सिंगला को कालोनियों, सेक्टरों में मिल रहे अपार जनसमर्थन से उनकी स्थिति मजबूत होती जा रही है। जहां-जहां सिंगला कार्यक्रम मेें पहुंचते है, वहां भारी भीड़ का हजूम उन्हें समर्थन देने के लिए उमडऩे लगता है। इसी कड़ी में वीरवार को लखन सिंगला अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत सेक्टर-16 जेड पार्क, दौलताबाद, शास्त्री कालोनी, संत नगर, सरपंच कालोनी, सेक्टर-11 डी, भूड कालोनी पहुंचे, जहां हजारों की संख्या में लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत कर उन्हें अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, प्रवेश मेहता, योगेश ढींगड़ा भी मौजूद रहे। इस दौरान लखन सिंगला ने लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा ने पांच वर्षाे तक लोगों को केवल झूठे वायदे व जुमले सुनाकर बरगलाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और उनके भतीजे रोहित सिंगला पार्षद थे, उस दौरान उन्होंने जहां पार्काे में झूले, लाईटें, लोगों के बैठने के लिए अदभूत कनोपी सहित अन्य प्रकार के साज-सज्जा उपकरण लगाकर पार्काे का सौंदर्यीकरण किया था वहीं सीमेंटिंड, सडक़ें, बेहतर सीवरेज व्यवस्था, पीने के पानी जैसी कई सुविधाएं लोगों को उपलब्ध कराने का काम किया था परंतु पांच साल के भाजपा राज में फरीदाबाद के पार्क बदहाली के शिकार बनकर रह गए है और लोग अब पार्काे में आने से भी कतराने लगे है।

सिंगला ने ऐलान करते हुए कहा कि जनता ने अगर आर्शीवाद देकर विधानसभा भेजा तो फरीदाबाद के पार्काे का सौंदर्यीकरण विदेशों की तर्ज पर करवाया जाएगा। लखन सिंगला ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 2014 के चुनावी एजेंडे में भाजपा ने जो वायदे जनता से किए थे, 5 सालों का कार्यकाल बीतने के बाद इस एजेंडे पर कोई काम नहीं किया गया बल्कि कांग्रेस के प्रोजेक्टों के नाम बदलकर उनका उद्घाटन करके झूठी वाहवाही लूटी गई। उन्होंने कहा कि आज समूचे फरीदाबाद के लोग बिजली,पानी व सडक़ों जैसे बुनियादी सुविधाओं की मार झेल रहे है, जिले को स्मार्ट सिटी के नाम पर लूटा गया और आज हालात इतने बदत्तर है कि हर जगह लगे गंदगी के ढेर भाजपा के स्वच्छता अभियान को पलीता को उसकी सच्चाई को उजागर कर रहे है।

लखन सिंगला ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में खुशहाली का दौर था, जहां रोजगार के अपार अवसर थे, वहीं किसान, मजदूर हर वर्ग प्रसन्नचित था परंतु भाजपा ने नोटबंदी व जीएसटी जैसे काले कानून लागू कर देश की अर्थव्यवस्था पर चोट पहुंचाई है, जिससे लोग अब तक नहीं उभर पाए है। लखन सिंगला ने कहा कि आज जनता भाजपा के कुशासन से तंग आकर परिवर्तन चाहती है और फरीदाबाद में 21 अक्टूबर को वोट की चोट सेें परिवर्तन कर का बिगुल बजाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here