पृथला विधानसभा : भाजपा प्रत्याशी के लिए रक्षा मंत्री ने की वोट करने की अपील

0
18

न्यूज़ एनसीआर, 19 अक्टूबर-फरीदाबाद | केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर के समर्थन में छायंसा में एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित किया। इस अवसर पर सोहनपाल सोहनपाल छोकर के अलावा पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा, पूर्व विधायक शारदा राठौर, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, भाजपा नेता पवन रावत, बलदेव अलावलपुर, सुखबीर मलेरना, बिजेंद्र नेहरा, हुकुम सिंह भाटी, सुरेंद्र तेवतिया, हरेंद्र राणा, दिनेश मलिक, नरेंद्र अत्री और अन्य भाजपा नेता और हजारों की तादात में जतना मौजूद थी।

राजनाथ सिंह ने पृथवासियों से सोहनपाल सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी इसलिए पृथला में भी कमल खिलाना जरूरी है, मैं चाहता हूँ कि पृथला की जनता को एक मजबूत सरकार में हिस्सेदारी मिले और यहाँ का तेजी से विकास हो।

उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदीजी की सरकार है और राज्य में मनोहर जी की सरकार है तो पृथला में भी भाजपा विधायक का होना बहुत जरूरी है। हमने सोहनपाल सिंह को प्रत्याशी बनाया है। ये पढ़े लिखे और हर तरह से आपकी सेवा के काबिल हैं इसलिए इन्हें भारी मतों से जिताकर विधायक बना दो, अगर आपने इन्हें आशीर्वाद दिया तो इनपर हमारा और मोदीजी का भी आशीर्वाद रहेगा।

इस अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए सोहनपाल छोकर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना तय है इसलिए पृथला वासियों को कोई चूक नहीं करनी चाहिए और यहाँ से भी कमल खिलाकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर आपने ये मौक़ा गँवा दिया तो राज्य सरकार और केंद्र सरकार से लिंक टूट जाएगा और पांच साल आपको इन्तजार करना पड़ेगा।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि कुछ लोग हमारे खिलाफ साजिशें कर रहे हैं, कुछ लोगों को भाजपा के वोट काटने के लिए खड़ा कर दिया गया है ताकि कोई और बाजी मार ले इसलिए आप लोगों को सावधान रहना होगा। अगर आप लोग उनकी साजिशों में आ गए तो पहली बार कमल खिलाने का मौका आपके हाथों से निकल जाएगा। उन्होंने जनता से कहा कि आप लोग जब 21 अक्टूबर को वोट देने जाएं तो एक मजबूत सरकार के लिए वोट दें, अगर आपने भाजपा को वोट दिया तो मजबूत सरकार में आपको भी हिस्सेदारी मिलेगी।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि अगर मुझे पृथला विधानसभा वासियों की सेवा करने का मौक़ा मिलता तो वादा करता हूँ कि कभी पीठ नहीं दिखाऊंगा और आपका भरोसा टूटने नहीं दूंगा। मैं प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद से पृथला विधानसभा क्षेत्र को विकास में नंबर वन बना दूंगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here