एनआईटी से कांग्रेस टिकट के दावेदार नीरज शर्मा ने चुनाव अभियान किया तेज

0
56

न्यूज़ एनसीआर, 02 अक्टूबर-फरीदाबाद | पिछले 5 वर्षों में विकास विहीन रहे एनआईटी 86 विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मंत्री पं. शिवरण लाल शर्मा के सुपुत्र नीरज शर्मा के चुनाव प्रचार ने जोर पकड लिया है। युवा वर्ग हो या फिर सीनियर सिटीजन सभी का कहना है कि नीरज शर्मा अपने पिताश्री के कदमों पर चलते हुए क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करने का माद्दा रखते है। जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है, नुक्कड़ सभाएं, जनसभाओं में बदलने लगी है और नीरज शर्मा के पक्ष में युवाओं का जन सैलाब देखते ही बनता है। बुधवार को नीरज शर्मा ने वार्ड नं. 3, गली नं.25, सैक्टर-23 संजय कॉलोनी में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनता हाथ खड़ा करके बताए कि उनके पिताश्री स्व. शिवचरणलाल शर्मा के 2009 से 2014 तक के शासनकाल में कितने विकास कार्य हुए थे, क्या यहां कुछ हुआ, इस पर जनता ने कहा कि वर्तमान विधायक ने मुडकर भी नहीं देखा है।

एनआईटी 86 से चुनाव लड़ रहे युवा नेता नीरज शर्मा ने कहा कि वह यहां मौजूद 36 बिरादरी के बीच ऐलान करते हैं कि जनता के सहयोग से ऐसे विकास विहीन विधायक को चलता कर देंगे और फिर क्षेत्र में राम राज्य स्थापित होगा। नीरज शर्मा ने कहा कि भाजपा को 75 पार का दावा कर रही है, उसकी पोल बहुत जल्द ही खुलने वाली है। यह पब्लिक है सब जानती है। नीरज शर्मा ने इसके अलावा पुरानी प्रैस कॉलोनी में भी नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनके स्व. पिताश्री के कार्यकाल में जो विकास कार्य हुए थे, वर्तमान विधायक उनकी रिपेयरिंग नहीं करा सके। उन्हांने उदाहरण देते हुए कहा कि एनआईटी 86 विधानसभा क्षेत्र में पीने के पानी की टंकियां बनाई गई, परंतु 5 वर्ष बीत जाने के बाद भी विधायक पानी नहीं दे सके। क्षेत्र की जनता पानी के लिए तरस रही है, चाहे पानी पीने का हो, बरसात का या नाले-नालियों का। जनता हर तरह से खुद को ठगा महसूस कर रही है, जिसका जवाब वह विधायक बदलकर देने को आतुर है।

इस अवसर पर रमेशचंद, नाजिम आलम, अमित पांडे, हरिओम, बी के बेगु, कुलदीप राघव, के के पाण्डे, प्रेमलाल, पुष्पेन्द्र सिंह, चौ. इन्द्र सिंह, रघुराज सिंह, रमेशचंद, पं. सुरेशचंद, देशराज, आकाश शर्मा, सलेहचंद शर्मा सहित दर्जनों अन्य क्षेत्रवासियों ने फूल-मालाएं पहनाकर युवा नेता नीरज शर्मा का जोरदार स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here