मानव रचना का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज

0
28

न्यूज़ एनसीआर, 14 अक्टूबर-फरीदाबाद | मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल चार्मवुड का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया। मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल और डाबर ने एक साथ मिलकर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड नाम दर्ज करवाया है। इस कार्यक्रम में 551 छात्रों ने हिस्सा लिया। इस दौरान शरीर की इम्यूनिटी पर आधे घंटे का लेक्चर आयोजित किया गया। यह लेक्चर सर गंगाराम अस्पताल के डॉ. परमेश्वर कुमार द्वारा दिया गया।

गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड की पूरी टीम ने इस लेक्चर के दौरान छात्रों पर नजर बनाई रखी। यह रिकॉर्ड छात्रों के प्रेसेंस ऑफ माइंड, उनके अटेंटिव रहने, लेक्चर के दौरान बातचीत न करने और सवालों का जवाब देने पर दिया गया है।

मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल की डायरेक्टर संयोगिता शर्मा ने गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड की टीम का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, टीम वर्क से ही यह सब कार्य सफल हो पाते हैं। इसके अलावा उन्होंने डॉ. परमेश्वर कुमार की ओर से दिए गए लेक्चर की भी तारीफ की।  रिकॉर्ड बनने की घोषणा होते ही छात्रों का उत्साह बढ़ गया और पूरा स्कूल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

कार्यक्रम में मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल की डायरेक्टर संयोगिता शर्मा, अनुश्री दत्ता, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड की ओर से स्वप्निल और डाबर के बीडीएम प्रशांत अग्रवाल मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here