क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोडूंगा : नरेंद्र गुप्ता

0
33

न्यूज़ एनसीआर, 08 अक्टूबर-फरीदाबाद | फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार नरेन्द्र गुप्ता का स्वागत रविवार को आर्य समाज मंदिर, सैक्टर-19 में किया गया। कार्यक्रम में राजेश अरोड़ा, मदनलाल तनेजा, महेश आर्य, अशोक आर्य, डा. ओमप्रकाश वधवा, राजकुमार आर्य, गुलिहार, यश बबर, सुभाष आहूजा पार्षद, राजकुमार छिबर, जितेन्द्र राणा, सुनील गर्ग, ओमप्रकाश वधवा, तपन पाराशर, आदि ने नरेन्द्र गुप्ता का जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर लोगों ने नरेन्द्र गुप्ता को जीत का आशीर्वाद दिया और कहा कि उनको भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजना है। इसके अलावा अग्रवाल सेवा सदन, सैक्टर-11 में अग्रवाल समाज द्वारा नरेन्द्र गुप्ता का फूल-मालाओं से स्वागत किया गया। यहां पर उपस्थित भारी भीड़ का उत्साह देखते ही बन रहा था। कार्यक्रम में मुख्य रूप से केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, चेयरमैन अजय गौड एवं जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने शिरकत की। केन्द्रीय राज्यमंत्री गुर्जर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यकाल में प्रदेश में जो अभूतपूर्व कार्य हुए हैं, उनका परिणाम आने वाले विधानसभा चुनावों में देखने को मिलेगा। लोग भाजपा सरकार की नीति एवं योजनाओं से संतुष्ट हैं। जिस प्रकार से मनोहर सरकार ने पारदर्शी एवं ईमानदार शासन प्रणाली प्रदान की है, वह अभूतपूर्व है। मंत्री गुर्जर ने इस मौके पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र गुप्ता को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र गुप्ता बहुत सरल एवं सुलझे हुए इंसान हैं, जिस प्रकार से भाजपा ने उन पर भरोसा दिखाया है, उसी प्रकार क्षेत्र की जनता को भी उन पर भरोसा दिखाना होगा, ताकि वह क्षेत्र के विकास मे अपना अतुलनीय योगदान अदा कर पाएं। इस मौके पर प्रत्याशी नरेन्द्र गुप्ता ने अपने समबोधन में कहा कि जनता की सेवा करने का जो मौका मुझे भाजपा नेतृत्व ने दिया है, मेरे लिए सममान की बात है। मैं भरोसा दिलाता हूं कि अपना सर्वस्व आमजन की सेवा के लिए न्यौछावर कर दूंगा और हर पल आप लोगों के बीच उपस्थित रहूंगा।

नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि फरीदाबाद क्षेत्र मेरा अपना घर है और यहां के लोग मेरा परिवार। इनकी सेवा और क्षेत्र के विकास मे किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दूंगा। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों राजेश अरोड़ा, तपन पाराशर, पार्षद सुभाष आहूजा, ताराचंद सलूजा, पप्पू प्रधान आदि ने श्री गुप्ता को भरोसा दिलाया और कहा कि भारी मतों से उनको विजयी बनाकर विधानसभा में भेजेंगे। वहीं सैक्टर 10 पार्क, सैक्टर 16, पार्क ग्रेडयूरा पार्क में लोगों ने भाजपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया और उन्हें जीत का आशीर्वाद प्रदान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here