जनता जनार्दन अबकी बार भाजपा की जुमलेबाजी में फसने वाली नहीं है : लखन सिंगला

0
16

न्यूज़ एनसीआर, 15 अक्टूबर-फरीदाबाद | फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने भाजपा सरकार पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि पांच सालों में केवल जुमलेबाजी करने वाली भाजपा को अब चुनाव के समय जनता की सुध आई इसलिए अपनी जमीन खिसकती देख भाजपाई तरह-तरह के सब्जबाग दिखाकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है, लेकिन जनता अब इन भाजपाईयों की जुमलेबाजी में फंसने वाली नहीं है और 21 अक्तूबर को वोट की चोट से भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का कार्य करेंगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में निश्चित रुप से कांग्रेस की सरकार बन रही है और सरकार बनने के बाद पहली कलम से फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं का जड़मूल से समाधान किया जाएगा। श्री सिंगला आज अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत सेक्टर-10 डीएलएफ, राजा गार्डन, सेक्टर-19, ए.सी. नगर, सेक्टर-16, भूमिया पार्क, गांव अजरौंदा, पुरानी चुंगी सहित कई जगहों पर आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान सर्व समाज के लोगों ने फूल मालाओं से लखन सिंगला का स्वागत कर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजने का विश्वास दिलाया।

लखन सिंगला ने कहा कि भाजपा के पांच सालों के दौरान जनता को महंगाई व भ्रष्टाचार की सौगात ही मिली है, जनसुविधाओं के नाम पर पानी की किल्लत, ओवरफ्लो सीवरेज और टूटी सडक़ों के साथ-साथ गरीबो के आशियानों पर बुलडोजर चलाना सरकार की उपलब्धियां रही है। उन्होंने कहा कि जनता सडक़ों पर समस्याओं के लिए प्रदर्शन करती रहती थी और भाजपाई ए.सी. में बैठकर लोगों से मिलते तक नहीं थे, ऐसे लोगों को जनता अब उन्हीं की जुबान में सबक सिखाने का काम करेगी। लखन सिंगला ने कहा कि उन्होंने हमेशा गरीब, दलित, मजदूर व आम आदमी के हितों की बात रखी है और उनकी समस्याओं को लेकर हर स्तर पर संघर्ष किया है और आगे भी वह एक नेता नहीं बल्कि जनसेवक बनता जनता की सेवा करेंगे। उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि अगर उन्हें भाजपा के कुशासनों से मुक्ति चाहिए तो एकमत होकर 21 अक्तूबर को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करें, उसके बाद सही मायनों में प्रदेश का समुचित विकास किया जाएगा।

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से पूर्व पार्षद एवं वरिष्ठ पंजाबी नेता प्रवेश मेहता ने भी सभाओं में लोगों से सिंगला को जिताने के लिए आह्वान करते हुए कहा कि आज छत्तीस बिरादरी के लोग एकजुट होकर अपने बीच के ही उम्मीदवार को चुनने का काम करें क्योंकि अगर कोई बाहरी व्यक्ति जीत गया तो वह उनकी समस्याओं को दूर नहीं कर पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here