1500 स्मॉल कार डस्टबिन बांटकर दिया स्वच्छता का संदेश

0
57
न्यूज़ एनसीआर, 02 अक्टूबर-फरीदाबाद | समाजसेवा में अग्रणी संस्था मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद के युवाओं ने आज सहयोगी संस्था रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद संस्कार व मारवाड़ी युवा मंच बल्लभगढ़ शाखा के साथ मिलकर गांधी जयंती, लाल बहादुर शास्त्री  के उपलक्ष्य पर बादशाह खान चौक पर लगभग 1500 कार चालकों को स्मॉल कार डस्टबिन बांटकर स्वच्छता का संदेश दिया। इस मौके पर अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच दिल्ली प्रदेश के उपाध्यक्ष विमल खण्डेलवाल, मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद के अध्यक्ष हुलाश गट्टानी, मनीष मूदड़ा मुख्य रूप से उपस्थित थे।
मुख्य अतिथि के रूप में बड़खल विधानसभा की विधायिका सीमा त्रिखा उपस्थित थे सीमा त्रिखा जी ने स्वयं आने जाने वाली गाड़ियों को कार के डस्टबिन वितरण किए एवं स्वच्छता का संदेश दिया सीमा त्रिखा जी ने कहा कि मारवाड़ी युवा मंच मेरा परिवार की तरह है इसका हर युवा समाज  सेवा के क्षेत्र में  बहुत ही शानदार कार्यक्रम कर रहा है मैं पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं देती हूं । इस अवसर पर विमल खण्डेलवाल ने कहा कि स्वच्छता में ही भगवान का वास होता है। उन्होनें कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का एक सपना था कि स्वच्छ भारत अपना हो इसलिए प्रत्येक भारतवासी का यह कर्तव्य बनता है कि अपने आसपास के क्षेत्र को स्वच्छ बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।
इस मौके पर हुलाश गट्टानी ने कहा कि महात्मा गांधी ने अपने आसपास के लोगों को स्वच्छता बनाए रखने संबंधी शिक्षा प्रदान कर राष्ट्र को एक उत्कृष्ट संदेश दिया था। उन्होंने स्वच्छ भारत का सपना देखा था जिसके लिए वह चाहते थे कि भारत के सभी नागरिक एक साथ मिलकर देश को स्वच्छ बनाने के लिए कार्य करें। ट्रैफिक ताऊ ने लोगों को ज्यादा से ज्यादा साफ छवि के व्यक्ति को वोट देने का आग्रह भी किया। मारवाड़ी युवा मंच के कार्यों को भरपूर प्रशंसा की।
इस अवसर पर राजस्थान एसोसिएशन के अध्यक्ष मधुसूदन लड्ढा, शशिकांत मूंधड़ा, ट्रैफिक ताऊ वीरेंद्र बल्हारा, बनुवाल समाज के अध्यक्ष राकेश भाटिया, युवा मंच बल्लभगढ़ के अध्यक्ष विशेष केजरीवाल, सचिव विपिन शर्मा, अनुज शर्मा, रवि भाटी, महेश खंडेलवाल रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद संस्कार की तरफ से अध्यक्ष रजत गुप्ता, नरेश गोयल, प्रवीण गुप्ता फरीदाबाद शाखा से जीतू शर्मा, अंकुर गुप्ता, प्रवीण अग्रवाल, राजू मूंदड़ा, मनीष मूदड़ा, चितरंजन सैन, महेश लोचिब, संजीव जैन, निकुंज गुप्ता, पवन गुप्ता, ललित शर्मा, अनिरूद गोयनका, श्रृद्वा गोयनका, शर्मिला जैन, नवीन शर्मा उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here