विकास चौधरी हत्याकांड : शूटर सचिन पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुठभेड़ के दौरान लगी गोली

0
2170

न्यूज़ एनसीआर, 03 सितंबर-फरीदाबाद | हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मार हत्या करने वाले कौशल गैंग के शूटर सचिन को फरीदाबाद -पलवल क्राइम की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान आरोपी सचिन के पैर में गोली लगी हैं। पुलिस हिरासत में जिले के नागरिक अस्पताल में इस वक़्त इलाज चल रहा हैं। यह घटना रात तक़रीबन एक बजे की हैं।

मिली जानकारी के अनुसार के अनुसार पलवल पुलिस को सूचना मिली थी कि दिल्ली की तरफ से एक बाइक पर सवार होकर कुख्यात अपराधी सचिन सीकरी की तरफ से आ रहा हैं। जैसे ही वह सिकरी के सर्विस रोड से रात तक़रीबन एक बजे गुजर रहा था पहले घात लगाए पलवल अपराध शाखा व फरीदाबाद अपराध शाखा के लोग दोनों तरफ से उसे घेर लिया। अपने आप को घिरता देख सचिन ने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें एक गोली बदमाश सचिन के पैर में लगी हैं। घायल अवस्था में सचिन को जिले के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

अभी तक यह तय नहीं हैं कि इस मामले में इसके आगे की कार्रवाई पहले फरीदाबाद की पुलिस करेंगी या पलवल की पुलिस करेंगी। क्यूंकि पलवल में भी कुख्यात अपराधी सचिन के खिलाफ हत्या के मुकदमे सहित तीन मुकदमें दर्ज हैं और फरीदाबाद में हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के मुकदमें सहित कई और मुकदमें दर्ज हैं। और सही जानकारी के लिए आमजनों को थोड़ा और इंतजार करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here