आरएमसी रोड का युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने किया भूमि पूजन

0
26

न्यूज़ एनसीआर, 19 सितंबर-फरीदाबाद | सेक्टर 10-11 की डिवाइडिंग रोड की दशा सुधारने के लिए स्थानीय लोगों ने माननीय उद्योगमंत्री विपुल गोयल से मांग की जिसको देखते हुए उन्होंने तत्काल सेक्टर 10-11 की डिवाइडिंग आरएमसी रोड के निर्माण के लिए 4 करोड़ 85 लाख का बजट मंज़ूर करा कर लोगों की मांग को यथा शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया। जिस पर अग्रिम कर्रवाई करते हुए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के भतीजे और बीजेपी के युवा नेता अमन गोयल ने स्थानीय साथियों बड़े बुजुर्गों के साथ मिल कर RMC रोड़ के निर्माण कार्य के लिए नारियल फोड़ कर और लोगों का मुंह मीठा करा कर भूमि पूजन किया, इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने अमन गोयल को माला पहना कर उनका स्वागत किया।

अमन गोयल ने भी बड़ों का आदर करते हुए उन्हे सम्मान दिया और आत्मीय स्वागत के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। खास कर आरएमसी रोड की सौगात मिलने पर सभी ने खुशी ज़ाहिर की, लंबे समय से इस सड़क के निर्माण का लोगों को इंतज़ार था जो पूरा हुआ। इस अवसर पर अमन गोयल ने कहा कि मैं खुद हर वार्ड में हर गली में घूम कर लोगों से मिल रहा हूं और उनकी समास्याओं के समाधान की पूरी कोशिश कर रहा हूं, घूमने के दौरान जिस तरह से सभी का साथ और स्नेह मिल रहा है वह हम जैसे युवाओं के लिए उत्साह बढ़ाने का कार्य करता है।

कार्यक्रम में बीएन पांडे, वासुदेव अरोड़ा, राजेश गुप्ता, सुनील आनंद, रोहतास जी, डीसी मेहता, चौधरी चांद सिंह, गुरमीत सिंह पुरी, सेवाराम, नागर जी, अनिल डांगी, सीमा भारद्वाज, तेज सिंह सैनी, विष्णु गुप्ता, जगदीश जी, शहाबुद्दीन की विशेष रूप से उपस्थिति रही। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here