एनएसयूआई ने फूँका रेप आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद का पुतला

0
22

न्यूज़ एनसीआर, 24 सितंबर-फरीदाबाद | भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन(NSUI) के कार्यकर्ताओं ने दुष्कर्म के आरोप में घिरे स्वामी चिन्मयानंद का बीके चौक पर पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार और स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पीड़िता को जल्द न्याय दिलाने की मांग की। इस प्रदर्शन का नेतृत्व एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने किया।

इस दौरान प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने चुनाव से पहले ‘बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ’ का नारा दिया था लेकिन यह नही बताया कि बेटी को बचाना किससे है क्योंकि आज खुद बीजेपी के शीर्ष नेता ही बेटियों के साथ रेप कर रहे है। आये दिन किसी ना किसी बीजेपी के नेता का नाम महिलाओं को छेड़ने में तथा उनके साथ रेप करने में आता रहता है। और चिंता का विषय यह है कि इस तरह के मामले उजागर होने के बावजूद भी सत्ता में बैठी हुई भाजपा सरकार ऐसे लोगो को सरंक्षण देती है और उन्हें पार्टी में मुख्यो पदों पर भी बिठाए रखती है।
कृष्ण अत्री ने बताया कि ऐसा ही एक मामला देखने में आया था जिसमे शाहजहांपुर लॉ कॉलेज की एक छात्रा ने 24 अगस्त को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके चिन्मयानंद पर कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करने का खुलासा किया था। साथ ही, अपनी व अपने परिवार को जान का खतरा बताया था। इसके बाद लड़की लापता हो गई थी। इस मामले में चिन्मयानंद के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था। राजस्थान से बरामद होने के बाद छात्रा ने चिन्मयानंद पर रेप का आरोप भी लगाया। लेकिन रेप का आरोप होने के बावजूद भी चिन्मयानंद पर रेप की धारा नही जोड़ी गई और जो धारा जोड़ी है, वह बिल्कुल मामूली है, वह बच जाएगा।
अत्री ने तानाशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि जो कार्यवाही आरोपी चिन्मयानंद के साथ होनी चाहिए थी वो कार्यवाही पीड़िता के साथ हो रही है। पीड़िता के सहयोगियों और परिवार वालों को पुलिस प्रशासन द्वारा प्रताण्डित किया जा रहा है और उनपे झूठे मुकदमें लगाकर जबरन फ़ैसला करवाने के लिए दवाब बनाया जा रहा है।
अत्री ने कहा कि एनएसयूआई मांग करती है कि रेप में आरोपी चिन्मयानंद को फांसी की सजा देनी चाहिए क्योंकि उन्होंने इतने मुख्य पदों पर रहने के बावजूद ना जाने कितनी छात्राओं के साथ इस तरह की नीच हरकत की है जिसने पूरी मानवता को शर्मसार किया है।
इस मौके पर छात्रनेता दुर्गेश दुग्गल, विवेक शर्मा, विक्रम यादव, राहुल वर्मा, कुणाल, अब्दुल, तनवीर, रवि दीक्षित, सुमित चंदीला, मोंटी, निशांत, रजत, सचिन मिश्रा, राहुल कौशिक, जय चौहान, हिमांशु त्यागी, अंकित, दीपांशु, गोलू, तुषार, आकाश, हरिओम आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here