नेहरू कॉलेज में हुआ ब्लड डोनेशन और पौधरोपण का आयोजन

0
16
न्यूज़ एनसीआर, 16 सितंबर-फरीदाबाद | सामजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर  ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोगों को भय और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने का काम किया है। हर क्षेत्र में समान विकास कार्य संकल्प के साथ करवाने के ऐतिहासिक निर्णय से देश की जनता ने गत लोकसभा चुनाव में सरकार को 300 से अधिक लोकसभा की सीटें देकर भारी जन समर्थन ने मुहर लगाई है।
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर सोमवार को स्थानीय नेहरू कॉलेज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव पर सेवा सप्ताह के तहत पौधारोपण और रक्तदान शिविर के उद्घाटन अवसर पर उपस्थित युवाओं को सम्बोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि गत 14 सितंबर से 17 सितंबर तक विश्व के यशस्वी और भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव को सेवा सप्ताह दिवस के रूप में मनाया जा रहा है । इसमें रक्तदान शिविर, जल संचय के लिए पौधारोपण अभियान, पॉलिथीन बैग मुक्त अभियान, अस्पतालों में बीमारों को फल वितरण कार्यक्रम सहित अनेक सामाजिक जन सरोकार के कार्य किए जा रहे हैं।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एनआरसी लागू कर दिया है। इसके तहत कोई भी बाहर का नागरिक प्रदेश में अवैध रूप से नहीं रह सकता। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मनोहर सरकार ने और देश में मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास की नीति से जो विकास कार्य करवाए हैं, उनकी बदौलत से ही देश की जनता ने लोकसभा चुनाव में सरकार को भारी बहुमत देकर अपना समर्थन दिया है। इसी प्रकार आगामी विधानसभा के चुनाव में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश की जनता अपार जन समर्थन देकर बीजेपी की सरकार बनाएगी।
केन्द्रीय राज्य मंत्री ने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश में विपक्ष न के बराबर है। दूसरी पार्टियों के पास कोई भी मुद्दा नहीं है । कृष्ण पाल गुर्जर ने रक्तदान करने वाले युवकों और युवतियों से हालचाल जाना और उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की। जल संचय अभियान के तहत पौधारोपण किया और सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों की पत्रिका का वितरण करवाया।
इस अवसर पर बीजेपी नेता अजय गौड, प्रिंसीपल डॉ. प्रिता कौशिक, जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. गुलशन अरोङा, जिला महिला एवं बाल विकास कार्यक्रम अधिकारी, जिला कल्याण अधिकारी वन्दना शर्मा, रेडक्रास के सचिव विकास कुमार, भूपेन्द्र कुमार सहित कालेज के प्राध्यापको और गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here