8 बिल वितरक कर्मचारियों को निकाले जाने पर किया प्रदर्शन

0
18

न्यूज़ एनसीआर, 04 सितंबर-फरीदाबाद | आज फरीदाबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरशन एम्प्लाइज फेडरेशन के तत्वावधान में 8 बिल वितरक कर्मचारियों को निकाले जाने के विरोध में प्रधान रमेश जांगलान की अध्यक्षता में नगर निगम कार्यालय के सभी कर्मचारियों ने मिलकर निगम मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया तथा आयुक्त महोदया से मांग की कि इन 8 बिल वितरक कर्मचारियों को वापिस डयूटी पर लिया जाए। आज के विरोध प्रदर्षन में पक्के व कच्चे कर्मचारियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। प्रदर्शन में फेडरेशन के महासचिव महेन्द्र कुमार चैटाला, वरिष्ठ उपप्रधान शाबिर खान, रण सिंह भडाना, विनोद गुलाटी, राहुल, अमित शर्मा, सीताराम, कार्यालय प्रधान नरेष बैंसला, मैकेनिल वर्कर्स यूनियन के प्रधान रमेष पहलवान, प्रमोद रोहिल्ला, टेकचंद शर्मा, कर्मचंद बघेल आदि ने भाग लिया।

यूनियन के प्रधान रमेश जांगलान ने बताया कि 30.08.2019 को नगर निगम प्रशाशन द्वारा आउटर्सोसिंग पर लगे 8 बिल वितरकों को सेवाओं से हटा दिया गया जबकि उपरोक्त सभी कर्मचारी 10-12 वर्षो से निगम कार्यालय में कार्यरत है । दिनांक 02.09.2019 को म्युनिसिपल कारपोरेशन एम्प्लाइज फेडरेशन के प्रधान रमेश कुमार जांगलान की अध्यक्षता में यूनियन के पदाधिकारियों के साथ इन कर्मचारी को वापिस लेने बारे आपसे बात-चीत की गई थी, परन्तु नगर निगम प्रसाशन द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

म्यूनिसिपल कॉर्पोरशन एम्पलाईज फेडरेशन के प्रधान रमेश जांगलान ने कहा कि अगर आयुक्त महोदया ने 8 कर्मचारियों को वापिस निगम नहीं लिया तो यूनियन दिनांक 09.09.2019 से आंदोलन करेंगी जिसमें धरना प्रदर्शन, टूल डाउन, हड़ताल, भूख हड़ताल, जैसा कठोर कदम उठाने पर मजबूर होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here