मारवाड़ी युवा मंच बल्लभगढ़ के सर्वसम्मति से प्रधान बने विशेष केजरीवाल

0
107

न्यूज़ एनसीआर, 13 अगस्त-फरीदाबाद | मारवाड़ी युवा मंच बल्लभगढ़ शाखा के द्वारा श्री बीकानेर रेस्टोरेंट ओल्ड फरीदाबाद में आयोजित एक बैठक में सर्वसम्मति से विशेष केजरीवाल को प्रधान सचिव पद के लिए विपिन शर्मा, कोषाध्यक्ष के लिए भरत जोशी  को चुना गया। मुख्य अतिथि के रूप में दिल्ली प्रांतीय उपाध्यक्ष विमल खंडेलवाल उपस्थित रहे। निवर्तमान अध्यक्ष युवा अनुज शर्मा के कार्यकाल में सामाजिक कार्यों के बारे में पूर्व सचिव रवि भाटी ने सदन को अवगत कराया। सभी ने कार्य की भरपूर प्रशंसा की और आगे भी नई टीम को शुभकामनाएं देते हुए उनसे अपेक्षा की कि इस बार से ज्यादा कार्यक्रम अगली बार में अपने सत्र 2019-20 में अवश्य किए जाएं। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभान्वित हो सकें।

प्रधान विशेष केजरीवाल ने सब को विश्वास दिलाया कि मारवाड़ी युवा मंच बल्लभगढ़ शाखा को जन-जन तक सेवा भाव के कार्य अवश्य पहुंचाए जाएंगे जिससे बल्लभगढ़ क्षेत्र में मारवाड़ी युवा मंच को अग्रणी शाखा में देखा जाए। शहर की विभिन्न संस्थाओं के साथ मिलकर जनमानस के बहुत से कार्य किए जाएंगे। सचिव विपिन शर्मा ने बताया कि हम बहुत जल्द ब्लड डोनेशन ,पर्यावरण को देखते हुए पौधारोपण और भी विभिन्न प्रकार के कार्य जल्द करने जा रहे हैं। हमारा विशेष ध्यान नए सदस्यों को जोड़ने का भी रहेगा। विमल खंडेलवाल ने नए अध्यक्ष शपथ पाठ कराया और पिन एक्सचेंज करवाई। सभी पदाधिकारियों को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

मौके पर शाखा अध्यक्ष विशेष केजरीवाल, सचिव विपिन शर्मा, कोषाध्यक्ष भरत जोशी, उपाध्यक्ष लोकेश पारीक, महेश खंडेलवाल, रवि भाटी, सह सचिव भरत तिवारी, ललित जोशी, मीडिया का दायित्व मीनू शर्मा को दिया। संस्थापक प्रधान अनुज शर्मा, समाजसेवी मधुसूदन माटोलिया उपस्थित रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here