कुख्यात गैंगस्टर कौशल दुबई में हुआ गिरफ्तार

0
663

न्यूज़ एनसीआर, 17 अगस्त-फरीदाबाद | सूत्रों के हवाले से पता चला है कि हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्याकांड में मुख्य आरोपी गैंगस्टर कौशल को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर विजय दहिया की टीम ने इंटरपोल की मदद से दुबई में वहां की पुलिस की मदद से कौशल को गिरफ्तार किया है। दुबई में कौशल के खिलाफ एक मामला भी दर्ज किया गया है।

गैंगस्टर कौशल को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दुबई में गिरफ़्तार किया है और चूँकि दिल्ली में कौशल के खिलाफ़ कोई एफ़आइआर दर्ज नहीं थी इसलिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दुबई में ही हरियाणा पुलिस की एक टीम बुला ली है यह बात पुलिस सूत्रों ने कन्फर्म कर दी है।

हरियाणा पुलिस ने विकास चौधरी हत्याकांड में मुख्य आरोपी गैंगस्टर कौशल की पत्नी व करीब आधे दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर जेल में डाल रखा है तथा उनसे गहन पूछताछ करने के बाद यह बात सामने आई थी कि गैंगस्टर कौशल दुबई में हो सकता है। तभी से गठित की गई पुलिस की कई टीमें इस पर गहनता से खोजबीन में जुट गई थी और आज सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही इस खबर की औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है। जल्द ही पुलिस इसकी पुष्टि करेगी कि कौशल की दुबई में गिरफ्तारी हुई है या नहीं। लेकिन सूत्रों की माने तो दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर विजय दहिया ने कौशल को इंटरपोल व वहां की पुलिस की मदद से कौशल को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही हरियाणा पुलिस की टीम भी वहां पर पहुंच जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here