जागृति सेवा ट्रस्ट ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

0
43
न्यूज़ एनसीआर, 16 अगस्त-फरीदाबाद | जागृति सेवा ट्रस्ट सेक्टर 16 ने स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूम धाम से मनाया। डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ सम्मिलित होकर कार्यक्रम की गरिमा बढ़ाई।
सेक्टर 16 के सभी 150 बच्चों को बैग, कॉपी, किताब, पेंसिल, आइसक्रीम, कोल्ड्रिंक्स, समोसे और लड्डू बाटें गए। बच्चों ने नृत्य एवं संगीत का रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया। ट्रस्ट के चेयरमैन काठपालिया ने उपस्थित सभी लोगों का आयोजन का हिस्सा बनने के लिए सहृदय धन्यवाद दिया। स्कूल के कोऑर्डिनेटर जी पी सिंह ने बच्चों और स्टाफ की इतनी शानदार प्रस्तुति के लिए बहुत सरहाना की।

कार्यक्रम की आयोजिका डॉ. शिखा गुप्ता और जसवीर ठक्कर ने अपनी टीम ऋतू खोसला, नीलम बंसल, इंदु श्रीवास्तव, एकता और जादून के साथ सभी उत्साहित बच्चों का हौंसला बढ़ाया।
स्कूल की टीचर्स किरण, राधिका, अनू, प्रीती, प्रियंका और पायल ने कार्यक्रम को संजोने में जी तोड़ मेहनत की। हम आपको याद दिला दें के जाग्रति सेवा ट्रस्ट सेक्टर 16 में 150 बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है। ताकि बच्चे नियमित रूप से पढ़ने आते रहें, उन्हें ट्रस्ट की ओर से प्रतिदिन कुछ ना कुछ खाने के लिए दिया जाता है। इन बच्चों की सबसे बड़ी चुनौती पौष्टिक भोजन होता है और इसी कारण से प्रत्येक दिन इन्हें कोई फल या जूस दिया जाता है। इन बच्चों को निःशुल्क स्टेशनरी, जूते, बैग इत्यादि भी दिए जातें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here