चाइनीज डेलेगेशन ने मानव रचना कैंपस का दौरा किया

0
7
न्यूज़ एनसीआर, 23 अगस्त-फरीदाबाद | मानव रचना शैक्षणिक संस्थान में कॉन्फेडेरेशन ऑफ यंग लीडर्स ने दौरा किया। इस कार्यक्रम में कॉन्फेडेरेशन ऑफ यंग लीडर्स के ज़ांग वई, सीवाईएल के चेयरमैन हिमाद्रिश सुवान, सचिव वंश सलूजा समते 17 लोगों ने हिस्सा लिया। इस दौरान चाइनीज डेलेगेशन और मानव रचना के छात्रों के लिए अलग-अलग सेशंस रखे दए। इन सेशंस में दोनों देशों के आर्ट, कल्चर और थिएटर पर चर्चा की गई, जिसमें दोनों देशों ने अपनी राय रखी। इसके अलावा छात्रों ने मानव रचना के डिपार्टमेंट ऑफ स्टूडेंट्स वेल्फेयर, डॉ. ओपी भल्ला फाउंडेशन, मानव रचना लाइफ स्किल्स प्रोग्राम, स्पोर्ट्स, अकैडेमिक्स के बारे में जानकारी साझा की।
चाइनीज डेलेगेशन ने मानव रचना कैंपस भी विजिट किया, जिसमें रेडियो मानव रचना, टेक्नोप्लैनेट लैब, शूटिंग रेंज और सेंट्रल लाइब्रेरी शामिल रहे। साथ ही एक कल्चरल प्रोग्राम का भी आयोजन किया गया, जिसमें मानव रचना के छात्रों ने देश के रंग प्रस्तुत किए वहीं चीन से आए सीवाइएल के मेंबर्स ने अपना क्लासिकल डांस और गाना पेश किया।
सीवाईएल के डायरेक्टर ज़ांग वई ने मानव रचना कैंपस में मौजूद सुविधाओं की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा, वह बहुत जल्द मानव रचना के छात्रों को चीन आमंत्रित करेंगे।
कार्यक्रम में मानव रचना के डीजी डॉ. एनसी वाधवा, वीसी डॉ. संजय श्रीवास्तव, एसोसिएट डीन डॉ. गुरजीत चावला, याशिका हसीजा समेत कई फैकल्टी मेंबर्स और छात्र मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here