वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश नायर ने नए पार्टी सदस्यों को दिलाई शपथ

0
11

न्यूज़ एनसीआर, 07 जुलाई-फरीदाबाद | पूर्व मंत्री व भाजपा वरिष्ठ नेता जगदीश नायर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व स्तर पर देश को एक अलग पहचान दिलाई है। दुनिया भर के देशों में अब भारतीयों को सम्मान की दृष्टिï से देखा जाता है। प्रधानमंत्री की कूटनीति के चलते भारत एक महाशक्ति बनने की ओर कदम बढ़ा रहा है। भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति को लेकर आगे बढ रही है। पूर्व मंत्री जगदीश नायर रविवार को होडल के गांव सीहा, पालड़ी, सोलाका, मर्रोली, डकोरा, माफी जलालपुर, गोढौता,पैगलतू, खांबी, भूपगढ, कावंरका, नखरौला, घासेड़ा, इलाहबाद, बच्छीपुरा, मीरपुर कौराली,नंगला मोहम्मदपुर, इनायतपुर, गुलाबद, कानपुर, नंगला मोहरूका, जटौली में सदस्यता अभियान के तहत लोगों को संबोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर पार्टी में शामिल हुए सदस्यों को पार्टी सदस्यता की शपथ दिलाई गई और पटका व टोपी पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम के दौरान पूर्व मंत्री जगदीश नायर का फूलमालाऐं डालकर जोरदार स्वागत किया। पूर्व मंत्री जगदीश नायर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सेवा में लगे हुए है। प्रधानमंत्री ने लोगों की सेवा करते हुए एक नारा दिया है कि ना खांऊगा और ना ही खाने दूंगा। भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया है। भाजपा सरकार में गरीब, किसान, पिछड़ा, मजदूर, व्यापारी और कर्मचारी सभी के हितों को ध्यान में रखते हुए योजनाऐं बनाई गई है। सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति पर चल रही है। सरकार का उद्देश्य पंक्ति के अंतिम छोर पर खड़े हुए व्यक्ति को भी योजना का लाभ प्रदान करना है। सरकार ने पहल करते हुए अंत्योदय भवन व सरल केंद्रों की स्थापना की है। जिसके माध्यम से सरकार की योजनाओं का लाभ जनता को प्रदान किया जा रहा है। सरकार ने ऑनलाईन सेवाऐं शुरू कर कीर्तिमान स्थापित किया है।

पूर्व मंत्री जगदीश नायर ने कहा कि कांग्रेस सरकार में आए दिन बडे बडे घोटाले निकलकर सामने आते थे। आए दिन कांग्रेस के बडे नेता जेल जाते थे। कांग्रेस सरकार ने हमेशा भ्रष्टïाचार को बढावा दिया है। लेकिन भाजपा सरकार ने भ्रष्टïाचार पर लगाम लगा दी। केंद्र सरकार के पांच सालों में एक भी घोटाला निकलकर सामने नहीं आया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में होडल विधानसभा क्षेत्र की उपेक्षा की गई। कांग्रेस ने दस सालों तक प्रदेश में राज किया लेकिन होडल विधानसभा क्षेत्र के विकास की कोई सुध नहीं ली। भाजपा की सरकार ने क्षेत्र का विकास करने के लिए करोड़ों रूपए की राशी प्रदान की है। होडल मंडी में 2 करोड़ रूपए की लागत से कवर शैड, कॉमन प्लेट फार्म, आंतरिक सडक़ें व पार्किंग की विशेष मरम्मत कराई गई है। नई अनाज मंडी को राष्ट्रीय कृषि बाजार पोर्टल से जोड़ा गया है। उन्होंने बताया कि नहर व माईनरों की मरम्मत, सफाई करने का कार्य प्रगति पर है। आर्दश ग्राम योजना के अंर्तगत विकास कार्य करवाए जा रहे है। बिजली की जर्जर तारों को बदलने का कार्य किया जा रहा है। विधानसभा क्षेत्र के बारह गांवों में पेयजल सुविधा में सुधार एवं बढोत्तरी की गई है। इस मौके पर बाल्मिकी समाज की तरफ से शिवचरण ने पूर्व मंत्री जगदीश नायर को पगड़ी बांधकर स्वागत किया।

इस अवसर पर बृजमोहन पेंगलतू, भूपराम सरपंच, गोपाल पूर्व सैक्ट्री, जगबीर चौहान मंडल अध्यक्ष भाजपा, देव चौधरी, बलदेव सरपंच, कुंवर सिहं सरपंच, धर्मवीर, राजबीर, मांगेराम, अमर सिहं, सुरेंद्र भी मौजूद सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here