श्रीजी एंटरटेनमेंट ने किया सुपरस्टार जूनियर टैलेंट हंट का आयोजन

0
44
07 जुलाई-फरीदाबाद | श्रीजी एंटरटेनमेंट के द्वारा फरीदाबाद में दिल्ली एनसीआर मॉडलिंग कम्पटीशन एवं फरीदाबाद सुपरस्टार जूनियर टैलेंट हंट का आयोजन किया गया। श्रीजी एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर गौरव सिंगला ने बताया की हम हमेसा से समाजहित के कार्य भी करते रहे हे जैसे की इस आयोजन से जितना भी पैसा आएगा उस पैसा को ऐसिड अटैक महिलाओ पर खर्च किया जाएगा, साथ ही उन्होंने बताया की श्रीजी एंटरटेनमेंट ने अनेको प्रदेशो से मनोरजन के क्षेत्र में प्रतिभाओ को निखारने का काम किया हे और आज की विजेता के तौर पर दिल्ली के ताहा ने मॉडलिंग के रूप में जीत दर्ज की और साथ ही अरुणाचल प्रदेश की तान्या ने भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर लोहा मनवाया।
विजेता ताहा और तान्या को गौरव सिंघला ने आने वाले शो भारत एलिगेंट जोकि गोवा में आयोजित होगा उमसे डायरेक्ट एंट्री दी है। इस आयोजन में लगभग सैकड़ो बच्चो एवं मॉडलिंग के लिए लड़के – लड़कियों ने हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन भी किया।
इस मोके पर मुख्य रूप से हॉकी प्लेयर अनु चौधरी टैटूइस्ट, सोनिया चौधरी (ऐसिड अटैक महिला ), कविता पाठक, सार्थक चौधरी उड़ता पंजाब फेम, अंजलि शर्मा, श्वेता शर्मा, वंदना अत्री आदि मौजूद थे |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here