रुक जाना नहीं : 20 जुलाई की शाम होगी शहर के अचीवर्स के नाम

0
161
Ruk Jana Nahin
न्यूज़ एनसीआर, (शारा गर्ग) 17 जुलाई-फरीदाबाद | एनसीआर इंफोटेनमेंट द्वारा शहर में एक निराली रैंप वॉक का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम फरीदाबाद के रैडिसन ब्लू होटल में शनिवार, 20 जुलाई को सांय 4 बजे 7 बजे तक किया जायेगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कर्मयोगी रवि कालरा हैं जो पिछले 12 सालों से मनोरोगी, बुजुर्गों, गरीबों एवं असाहय लोगों की सेवा में लगे हैं। रवि कालरा “दी अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन” के संस्थापक हैं और इन्हे वर्ष 2018 में सोनी टीवी के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अपने सामाजिक योगदान के कारण आमंत्रित किया गया था। केबीसी ने उस स्पेशल शो को कर्मवीर ग्रैंड फ़िनाले की संज्ञा दी थी। इस शो में सेलिब्रिटी गेस्ट होंगी मोनिका कोहली। मोनिका कोहली जो एक सुप्रसिद्ध टीवी कलाकार व मॉडल हैं। इस रैंप वॉक में मुख्य आकर्षण का केंद्र शहर के वो नामी गिरामी लोग हैं जिन्होंने अपने फरीदाबाद के लिए हमेशा सकारात्मक परिवर्तन लाने की कोशिश की है और लगातार उस दिशा में कार्यरत हैं।
एनसीआर इंफोटेनमेंट की बिज़नेस हैड एकता रमन ने शो के बारे में जानकारी देते हुए बताया – “हम इवेंट मैनेजमेंट के साथ-साथ पीआर, पब्लिसिटी करते हैं। यह रैंप वॉक तीन केटेगरी में विभाजित है, जिसमे सबसे अहम् होगी अचीवर्स वॉक। इनके अलावा ‘वीमेन ऑफ़ सब्स्टेंस’ और किड्ज़ रैंप वॉक भी होगी। किड्स रैंप वॉक में बच्चों का मनोबल बढ़ाने के लिए उन्हें सर्टिफिकेट व गिफ्ट हैंपर्स दिए जायेंगे। इस रैंप वॉक का मकसद है कि जो लोग अपने शहर व् समाज के लिए लगातार सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं, उनको एक प्लेटफार्म पर लाकर आमजन से रूबरू कराना। अक्सर देखा गया है कि रैंप वॉक को लोग सिर्फ फैशन शो समझते हैं जबकि अब रैंप वॉक के मायने बदल चुके हैं। अब यह एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जिसके द्वारा आप हर तरह की प्रतिभाओं को शोकेस कर सकते हैं।
वहीँ माधवी येडला ने बताया की टप्परवेयर का एकमात्र उद्देश्य है महिलाओं को स्वावलम्बी बनाना ताकि वह घर बैठे अपना काम शुरू कर सकें। इसी विचार को ध्यान में रखते हुए वे इस कार्यक्रम से जुडी हैं। पूजा गुप्ता का यह मानना है कि समाज के ऐसे वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से हम सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए। हमारे इस कार्यक्रम का उद्देश्य शहर की छुपी हुई प्रतिभाओं को एक मंच पर लाकर एकत्रित करना है।
इस प्रेस वार्ता के दौरान एकता रमन, चीफ स्ट्रैटिजिस्ट परशुरमन, कंसलटेंट एडवाइजर पूजा गुप्ता, टप्परवेयर की फरीदाबाद डिस्ट्रीब्यूटर माधवी येडला, प्रजनाह क्लॉथिंग की आशा कुंडू, शारा गर्ग, मनीश पराशर आदि मौज़ूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here