नमो नमो मोर्चा का बढ़ता आकार, हुईं कई बड़ी घोषणाएं

0
85

न्यूज़ एनसीआर, (शारा गर्ग) 6 जुलाई – फरीदाबाद | नमो नमो मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बीएस सिसोदिया के नेतृत्व में हरियाणा के पदाधिकारियों की नियुक्ति सभी जिलों में युद्धस्तर पर चल रही है। प्रतिदिन किसी न किसी जिले की कार्यकारिणी का विस्तार हो रहा है।

आपको बता दें कि, पलवल और बल्लभगढ़ की कार्यकारिणी के कई कार्यकर्ताओं को पदभार सौंपा गया। बल्लभगढ़ विधानसभा से भाजपा टिकट के दावेदार सूरज मान के कार्यालय पर आज नमो नमो मोर्चा के कार्यकर्ताओं का स्वागत किया गया।

गौरतलब है कि, वरिष्ठ भाजपा नेता सूरज मान के और जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में कार्यकारिणी के गठन की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया। प्रदेश अध्यक्ष के दिशा निर्देश पर आज नीरज दत्त को बल्लभगढ़ विधानसभा का जिला प्रभारी, सुनील यादव को बल्लभगढ़ विधानसभा अध्यक्ष और जितेंदर सिंगला को उपाध्यक्ष बल्लभगढ़ विधानसभा बनाया गया। इस मौके पर बल्लभगढ़ से भाजपा टिकट की दावेदारी ठोक रहे सूरज मान ने सभी पदाधिकारियों के गले मे पट्टा डालकर बधाई दी। इसी क्रम में पलवल जिले की कार्यकारिणी की अहम घोषणा मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार दीपक मंगला ने की। उन्होंने अपने कार्यालय पर पलवल प्रभारी सूरज मान की मौजूदगी में एडवोकेट विकास सोरौत को नमो नमो मोर्चा का जिला प्रभारी अधिवक्ता नियुक्त किया व डॉ. योगिन्दर सिंह जिला अध्यक्ष बनाया गया।

इस अवसर पर सीएम के राजनीतिक सलाहकार दीपक मंगला ने एक छोटी सी पंक्ति मौजूद कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि, ‘संघटन गढे चलो-सुपंथ पर बढे चलो”, “भला हो जिसमें देश का वो काम सब किए चलो”।

सूरज मान ने अपने वक्तव्य में कहा कि, मुझे बड़ी खुशी है कि लोगों का झुकाव भाजपा पार्टी की ओर बढ़ रहा है, उन्हें अपने प्रधानमंत्री और प्रदेश मुख्यमंत्री पर पूरा भरोसा है कि वो देश को प्रगति की तरफ ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार ने अपने पहले बजट में ये दिखा दिया की जनता जनार्दन का भविष्य सही हाथों में और उज्ज्वल है।

वहीं सभी पदाधिकारियों ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि हम अपने पद की गरिमा को बनाए रखेंगे और पूरी ईमानदारी के साथ और साथ मिलकर तन मन धन से पार्टी की नीतियों को जनता के बीच ले जाकर उनको जागरूक करने का काम करेंगे।

इस मौके पर सीही मंडल अध्यक्ष पवन सोरौत, लखन रावत, दिनेश सिंगला, नरेंद्र, तारा शर्मा, गोला, सुखपाल ठाकुर, राजेश, गौरव, राज सिंह आदि कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here