केंद्रीय राज्य मंत्री ने दयालपुर गांव में कम्युनिटी सेंटर का उद्घाटन किया

0
9
न्यूज़ एनसीआर, 01 जुलाई-फरीदाबाद | केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने रविवार को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया। उन्होंने दयालपुर में करीब 24 लाख रुपए की लागत से बने कम्यूनिटी सेंटर, चौदह लाख रुपए की लागत से बने सामुदायिक भवन, ग्राम सचिवालय में नौ लाख की लागत से बने कमरों, खेड़ा शमशानघाट के नए रास्ते के निर्माण सरीखी अनेक कार्यों का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने ग्रामीणों से रूबरू होते हुए इस बात के लिए आभार जताया कि उन्हें सभी ने भारी मतों से जिताकर संसद में भेजा है। उन्होंने कहा कि सरकार सबका साथ एवं सबका विकास की भावना के साथ कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले पांच वर्षों में जो कार्य हुआ उसका समर्थन पूरे देश की जनता ने पिछले दिनों भाजपा को जनादेश के रूप में किया है। उन्होंने कहा अंतिम व्यक्ति को भी सरकार की योजनाओं का लाभ ईमानदारी के साथ मिले इसके सतत प्रयास केंद्र व राज्य सरकार की ओर से किए जा रहे हैं, नतीजन आज देश के साथ-साथ प्रदेश में भी एक सकारात्मक विकास का माहौल बना है।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र जो अतीत में विपक्षी दलों की सरकार ने विकास के मामले में उपेक्षित रखा अब अग्रणी इलाके तौर पर फिर से पहचान कायम करने लगा है। पिछले पांच वर्षों पर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के विकास का पटरी पर लौटा है और इस बात का भरोसा रखें कि इन पांच वर्षों में विकास का यह पहिया और भी अधिक तेज गति से दौड़ेगा।
इस मौके पर उनके साथ पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा, दयालपुर के सरपंच निशांत हुड्डा,सुरेंद्र तेवतिया, पूर्व विधायक राजेंद्र वीसला व हरपाल राणा सहित अनेक भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here