गांव जनाचौली की सरपंच गीता सौरोत ने ठोकी हथीन से टिकट की दावेदारी

0
336
न्यूज़ एनसीआर, (माथुर) 01 जुलाई-हथीन | भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री गीता सौरोत ने कहा कि भाजपा पार्टी के घोषणा पत्र में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत सीटें आरक्षित है। हथीन विधानसभा क्षेत्र में महिलाओं की राजनैतिक भागेदारी के लिए उन्होंने टिकट के लिए अपनी दावेदारी पार्टी हाईकमान के सामने पेश की है। उन्हें उमीद है कि विधानसभा चुनाव में हथीन विधानसभा सीट से टिकट मिलेगी।
भाजपा महिला मोर्चा की पलवल जिला महामंत्री एवं सरपंच गांव जनाचौली गीता सौरोत ने कहा कि महिलाऐं किसी भी क्षेत्र में पुरूषों से पीछे नहीं है। देश की आधी आबादी महिलाओं की है। ऐसे में महिलाओं को भी उनके राजनैतिक अधिकार मिलने चाहिए। उन्होंने कहा कि महिलाऐं मल्टी टास्कर होती है। जो एक साथ कई कार्यों को पूरा करती है। महिलाओं में क्षमता की कोई कमी नहीं है। महिलाऐं राजनैतिक क्षेत्र में भी बेहत्तरीन कार्य कर सकती है। इसलिए पार्टी हाईकमान हथीन विधानसभा क्षेत्र से टिकट देने का अवसर प्रदान करें। उन्होंने कहा कि हथीन विधानसभा सीट से टिकट मिलने पर यह सीट भारी बहुमत के साथ पार्टी की झोली में डालने का काम करेगीं। गीता सौरोत ने कहा कि हथीन विधानसभा क्षेत्र में किसानों के लिए सिंचाई का पानी उपलब्ध करवाना प्राथमिकता है। प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना के तहत नहरों व रजवाहों में टेल तक पानी पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। सरकार में नहरों, रजवाहों व माइनरों को पक्का कार्य करने का काम किया जा रहा है। हथीन में शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार किया जा रहा है। युवाओं को रोजगार व स्वरोजगार प्रदान करने की दिशा में कार्य किया जा रहा है। रैनीवैल योजना के अंर्तगत गांवों में मीठे पानी के लिए लाईन बिछाई जा रहा है।
गीता सौरोत ने कहा कि भाजपा पार्टी में हथीन मंडल अध्यक्ष से लेकर जिला महामंत्री व हथीन विधानसभा से सह संयोजक के रूप में कार्य किया है। इसके अलावा शक्ति केंद्र प्रमुख तथा बूथ प्रमुख की जिमेदारी का बखूबी निर्वाह किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार में ग्राम पंचायत जनाचौली व आलूका में सरपंच पद पर कार्यरत है और कार्यकाल के दौरान गांव में किए गए विकास कार्यो के आधार पर ग्राम पंचायत को 6 स्टार से सम्मानित किया जा चुका है। एक कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी की टिकट मेरा अधिकार है और उन्होंने इस अवसर पर यह भी आश्वासन दिया किसी कारण से उन्हें टिकट नहीं मिलती है तो पार्टी जिस भी कार्यकर्ता को टिकट देगी वह भाजपा के लिए उसे समर्थन देंगी इस अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी हरेंद्र तेवतिया, बीना देवी उपाध्यक्ष महिला मोर्चा, रामरति दलाल मंडल अध्यक्ष मिंडकोला, मंजू देवी मंडल महामंत्री हथीन मंडल, सीमा देवी सरपंच घर्रोंट, अनीता डागर संयोजक महिला मंडल, गीता, राज, रामस्वरूप डागर मंडल अध्यक्ष मडकोला, देवदत्त शर्मा मंडल अध्यक्ष उटावड़, नाहर सिंह डागर निदेशक कॉपरेटिव सोसायटी, मनोज मंडल अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा हथीन, देवदत्त शर्मा मंडल महामंत्री व देवेंद्र रावत आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here