विकास हत्याकांड : एक महिला सहित दो आरोपी गिरफ्त में, पूछताछ जारी

0
599
न्यूज़ एनसीआर, 29 जून-फरीदाबाद | प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी ने गुरुग्राम के गैंगस्टर कौशल को एक करोड़ रुपये की रंगदारी नहीं दी थी, इसलिए ही उसकी हत्या करवाई गई थी। यह बात विदेश में बैठे कौशल ने खुद एक मोबाइल रिकॉर्डिड मैसेज में माना है। असल में यह रिकॉर्डिड मैसेज कौशल अपना प्रभाव बताने के लिए उन सभी लोगों को भेजा है, जिनसे उसने रंगदारी मांगी थी।
कांग्रेस के एक प्रभावी विधायक के खासमखास शराब के ठेकेदार से कौशल ने चार करोड़ रुपये मांगे थे और बल्लभगढ़ के एक शराब के ठेकेदार से 10 करोड़ रुपये। अब कौशल ने अपने मोबाइल वॉयस रिकॉर्डिड मैसेज इन सहित शहर के चार लोगों को भेजे हैं। कौशल ने इन पर दबाव बनाया है कि एक करोड़ नहीं देने पर विकास टपका दिया तो फिर उनका क्या हाल होगा।
असल में कौशल गैंग फरीदाबाद में अपना रुतबा जमाना चाहता है और इसलिए ही उसने फरीदाबाद में विकास चौधरी को अपना निशाना बनाया। सूत्र तो यह भी बताते हैं कि जब कौशल गैंग की तरफ से ये रंगदारी मांगने के संदेश आए थे तो विकास ने ही अन्य लोगों को रंगदारी देने से मना कर दिया था।
लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से इस रिकॉर्डिंग की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। वहीं दूसरी ओर पता चला है कि पुलिस ने विकास हत्याकांड में दो आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इनमें एक महिला और दो पुरुष शामिल है। पुलिस सूत्रों की मानें तो आज शाम तक पुलिस इस हत्याकांड का खुलासा कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here