विकास चौधरी हत्याकांड में कुख्यात कौशल गैंग का नाम आया सामने : सूत्र

0
1052
न्यूज़ एनसीआर, 28 जून-फरीदाबाद | हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या का राज़ जल्दी ही खुल सकता है। सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिल रही है कि, कांग्रेस नेता विकास चौधरी हत्याकांड में गुरुग्राम के कुख्यात कौशल गैंग का नाम सामने आया है। आपको बता दें कि संदीप गाडोली के बाद उस गैंग को कौशल ऑपरेट कर रहा है। यह गैंग सुपारी लेकर हत्या को अंजाम देते है। इससे जाहिर होता है कि विकास को मारने के लिए किसी ने सुपारी दी। अब पुलिस की पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा कि कौन है जिसने कांग्रेस नेता को मारने की सुपारी दी। वैसे पुलिस प्रशासन की तरफ से अभी ऑफिसियल बयान सामने नहीं आया है। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि विकास चौधरी खुद भी आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहे हैं, उनके ऊपर हरियाणा और यूपी में लगभग 13 आपराधिक मामले दर्ज हैं, इसी कारण हो सकता है किसी ने आपसी रंजिश में सुपारी देकर उनकी हत्या कराई। मृतक विकास के भाई ने बताया कि विकास का अंतिम संस्कार दोपहर तीन बजे सेक्टर 8 में होगा।

 

वहीं आज पुलिस ने कांग्रेसी नेताओं को बीके अस्पताल से बहार नही जाने दिया। पूरा अस्पताल और बी के चौक तक पुलिस छावनी में तबदील कर दिया गया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर कल सुब्ह से ही बी के अस्पताल में डेरा डाले हुए थे। आज विकास के परिजनों के साथ जब वे पोस्टमार्टम के बाद शव लेने पंहुचे तो अस्पताल प्रशासन ने उन्हे शव देने से इंकार कर दिया। जिस पर अशोक तंवर के नेतृत्व में कांग्रेसी नेताओं ने खट्टर सरकार और पुलिस प्रशासन के बीच जमकर नारेबाजी की। कांग्रेसी नेता हाथों में काले झंडे लेकर जब इसके विरोध में मुख्यमंत्री से मिलने के अस्पताल से बहार आने लगे तो पुलिस के भारी बल ने उन्हे रोक लिया। कई घंटे तक अस्पताल गेट पर पुलिस और कांग्रेसी नेताओं के बीच रस्सा-कसी चलती रहीं। दोनों ओर से धक्का मुक्की भी हुई। लेकिन पुलिस ने उन्हे गेट पर रोके रखा। कांगे्रसी नेताओं का कहना है कि यह कैसा न्याय है कि परिजनों को शव तक नहीं दिया जा रहा है।

उधर, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज फरीदाबाद में कार्यक्रमों में शिकरत करने आए हुए थे। प्रशासन को डर था कि शव मिलने के बाद कहीं प्रदर्शनकारी मुख्यमंत्री के पास न पंहुच जांए इसलिए उन्हे शव नहीं दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here