सेल्फ़ी लेने आए समर्थक पर भड़के सीएम साहब, हाथ मार कर फेंक दिया बेचारे का मोबाइल

0
87
न्यूज़ एनसीआर, 06 जून-फरीदाबाद | करनाल में अपने साथ सेल्फी ले रहे युवक के मोबाइल पर हाथ मारने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 9 जून को फरीदाबाद आयेंगे और लोकसभा चुनाव में भारी विजय दिलाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं का स्वागत करेंगे।
आज ऐसे ही स्वागत समारोह के दौरान करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक युवक की बेइज्जती कर दी, यह युवक VIP गैलरी में खड़े होकर मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी ले रहा था, खट्टर ने जैसे ही सेल्फी लेते हुए युवक को देखा, उसके मोबाइल पर गुस्से से हाथ मार दिया और उसे सेल्फी देने से रोक दिया, उसके बाद युवक को वहां से भगा दिया गया, युवक भी खुद को अपमानित महसूस करके वहां से चला गया।
दारासल वायरल वीडियो के अनुसार हुआ यूं कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपने गृहक्षेत्र करनाल में भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया को भारी बहुमत से जिताने पर कार्यकर्ता व आम जनता का आभार व्यक्त करने आए थे। सीएम एक सभा के माध्यम से कार्यकर्ताओं का गुलाब के फूलों से अभिनंदन कर रहे थे कि तभी एक भाजपा कार्यकर्ता ने उनके पैर छूते हुए अपने फोन से उनके साथ अपनी सेल्फी लेनी की कोशिश की। पंरतु उक्त कार्यकर्ता द्वारा सेल्फी लेने पर मुख्यमंत्री क्रोधित हो गए और उन्होंने उसका फोन छीनकर जमीन पर पटक दिया। यही नहीं बल्कि कार्यकर्ता को अपने काफिले से दूर भी कर दिया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल का यह वीडियो पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया। सोशल मीडिया व न्यूज चैनलों ने इस खबर को हाथों हाथ लिया और उसे प्रमुख खबर बनाकर प्रसारित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here