रात्रिभोज पर भाजपा नेता पप्पी के घर पहुंचे पीएम मोदी के छोटे भाई

0
78
न्यूज़ एनसीआर, 01 जून-फरीदाबाद | प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी ने मित्रता निभाते हुए अपने मित्र भाजपा नेता प्रेमकृष्ण आर्य उर्फ पप्पी के घर रात्रिभोज पर पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि, अब मैं फरीदाबाद बार-बार आना चाहूंगा क्योंकि फरीदाबाद में जिस तरह से मेरा स्वागत किया गया और यहाँ के लोगों में जिस तरह का अपनापन देखने को मिला उसे देख मैं बहुत खुश हूँ। प्रहलाद मोदी कल शाम को ही फरीदाबाद पहुँच गए थे। सबसे पहले उन्होंने श्री सिद्धाता आश्रम में पूजा किया जिसके बाद पप्पी के घर पहुंचे। पप्पी ने पीएम मोदी के भाई का पसंदीदा घिया चना दाल रेसिपी बनवाई जो पीएम के भाई को बहुत पसंद आई।

पप्पी ने बताया कि लगभग दो साल पहले मेरी पीएम के भाई से भोपाल में मिला था जिसके बाद हमारी जान-पहचान बढ़ी और फिर मैं गुजरात इनके घर भी गया और मैंने देखा कि देश के पीएम के भाई कितनी सादगी से रहते हैं। आम इंसान की तरह जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं और उनमे जरा साल भी घमंड नहीं है।
पप्पी ने बताया कि कल सुबह गुजरात भवन में मैंने उनसे आग्रह किया कि एक बाद फरीदाबाद हमारे घर आएं तो वो तुरंत तैयार हो गए और शाम को फरीदाबाद पहुंचे और रात्रि हमारे घर उन्होंने डिनर किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here