प्रदेश महामंत्री ने फरीदाबाद जिले के भाजयुमो कार्यकर्ताओं की बैठक ली

0
51
न्यूज़ एनसीआर, 26 जून-फरीदाबाद | भारतीय जनता युवा मोर्चा ने प्रदेश भर में विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें लेनी शुरू कर दी हैं। आज फरीदाबाद में युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री जनक पोपली अपने प्रवास के दौरान फरीदाबाद, पलवल और गुरुग्राम पहुंचे और तीनों जिलों के सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें की। इस क्रम में महामंत्री ने फरीदाबाद सेक्टर 9 स्थित कार्यालय पर बैठक ली व बल्लभगढ़ मोहना रोड स्थित वरिष्ठ भाजपा नेता सूरज मान के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए दिशा-निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में उनका 11वां प्रवास है, भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में भी बूथ स्तर पर अपनी तैयारियां कर रही है, सभी सभी पन्ना प्रमखों को हम बूथ वाइज जिम्मेदारियां देंगे ताकि कोई भी बूथ कमज़ोर न रहे। उन्होंने सीएम का हवाला देते हुए कहा कि, सीएम मनोहर लाल खट्टर अपने राज के लिए राजनीति नहीं कर रहे बल्कि प्रदेश की जनता की सेवा और भलाई के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि मनोहर सरकार ही प्रदेश में पूरी ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ नौकरी देने का काम कर रही है। महामंत्री जनक पोपली ने अपने युवा कार्यकर्ताओं पर विश्वास जताते हुए कहा कि, हमारे सभी प्रदेश के युवा अपने अपने क्षेत्रों में पूरी मेहनत हुए हैं, और वहीँ विपक्षियों का झंडा उठाने वाला भी कोई नहीं है।

वहीं भाजयुमो जिलाध्यक्ष जीतेन्द्र चौधरी ने कहा कि, इस बार विधानसभा चुनाव में हमारा लक्ष्य है – अबकी बार 75 पार ! उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में लोकसभा की प्रचंड जीत पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश के युवा कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाई। लोकसभा में जीत युवाओं के बलबूते सभी बूथों पर पन्ना प्रमुखों की मेहनत का ही फल है।
वहीँ बल्लभगढ़ विधानसभा 88 से चुनाव की तैयारियों जुटे वरिष्ठ भाजपा नेता व पलवल जिले के प्रभारी सूरज मान ने कहा कि, अबकी बार वह अपने युवा साथियों के अनुरोध पर चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं और टिकट लाने के लिए जमीनी स्तर पर पूरी कोशिश में हैं, स्थिति को पूरी तरह साफ़ न करते हुए कहा की दस-पंद्रह दिन में वह अपने क्षेत्र में पूरी तरह से अपनी जनता जनार्दन के बीच में होंगे और उनकी हक़ की लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने वर्तमान विधायक की बात पर कहा की अबकी बार आलाकमान जनता के बीच के युवा नेता को मौका देंगे जो जनता के दुःख दर्द को समझता हो और पार्टी को जीत हासिल करा सके।
इस मौके पर जिला कार्यकारिणी सदस्य राकेश यादव, जिला सचिव रमेश तेवतिया, सीही मंडल अध्यक्ष पवन सोरोत, सीही मंडल महामंत्री रोहित राजपूत, सीही उपाध्यक्ष अनिल मालिक, जिला आईटी सेल प्रभारी अभिषेक शर्मा, अमित चौधरी, बबलू चौधरी, राजेंद्र पराशर, राजवीर ठाकुर, जगदीश गेहलोत, मंन्नु तेवतिया आदि सैंकड़ों कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here