पीएम मोदी के पसंदीदा मंत्रियों में से एक हैं कृष्णपाल गुर्जर : सूरज मान

0
118
न्यूज़ एनसीआर, (प्रताप चौधरी) 01 जून-फरीदाबाद |  फरीदाबाद लोकसभा सीट पर फिर से जीत कर आए सांसद कृष्ण पाल गुर्जर को केंद्रीय राज्य मंत्री बनाए जाने पर बल्लभगढ़ विधानसभा 88 के भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सूरज मान ने उनके सेक्टर 28 स्थित निवास पर पुष्पगुच्छ देकर बधाई दी। सुराजमान ने मौके पर कहा कि, फरीदाबाद लोकसभा की जनता ने दूसरी बार जिताकर ये साफ कर दिया है कि, कृष्णपाल ही एकमात्र ऐसा विकल्प हैं जो जनता के सुख-दुख में साथ खड़े हैं।
उन्होंने प्रधानमंत्री जी का भी धन्यवाद किया कि उन्होंने सांसद जी को दोबारा केंद्र में शामिल किया। कृष्णपाल गुर्जर पीएम मोदी के पसंदीदा मंत्रियों में से एक हैं। वहीं सूरज मान ने कहा कि, सांसद जी को कैबिनेट में शामिल किए जाने पर लोकसभा में दीपावली पर्व जैसा माहौल है। कृष्णपाल गुर्जर ने जैसे पिछले 5 वर्षों में विकास कार्यों की झड़ी लगाई थी उसी तरह आगामी 5 वर्षों में बचे हुए कामों को पूरा करेंगे व लोकसभा क्षेत्र को चमकाएंगे।
गौरतलब है कि, एनडीए सरकार को जनता का अपार समर्थन मिलने के बाद नए मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समाहरोह संपन्न हो चुका है और अब जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पूरी टीम ने दिल्ली में महामहिम राष्ट्रपति के नेतृत्व में शपथ ग्रहण की। वहीं फरीदाबाद से सांसद बने कृष्णपाल गुर्जर को पुनः केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिली है, इस बार भी प्रधानमंत्री जी ने उन पर भरोषा जताते हुए सामाजिक न्याय एवं सशक्तिकरण मंत्रालय का पद सौंपा है।

Suraj Maan

इस मौके पर पूर्व पार्षद बच्चू सिंह तेवतिया, भाजयुमो सीही मंडल अध्यक्ष – पवन सोरौत, राजनीतिक सलाहकार – राजेन्द्र पाराशर, वीरपाल खूंटेला मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here