पलवल और नूंह में कमल खिलाने की प्लानिंग बनेगी 28 को रोहतक में

0
86
न्यूज़ एनसीआर, (माथुर) 23 जून-हथीन | आगामी विधानसभा चुनावों में जिला पलवल और नूंह की छह विधानसभा सीटों पर कमल खिलाने की रणनीति 28 जून को रोहतक में आयोजित प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में तय करेगी। इसके लिए दोनों जिलों के जिलाध्यक्ष, विस्तारक एवं पार्टी के अन्य प्रभावी लोगों से फीडबैक ली जा रही है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि पिछली बार जिन जिलों में विधानसभा चुनावों के दौरान अपेक्षित सफलता नहीं मिल पाई उन जिलों के लिए खास रणनीति बनाई जा रही है। जिनमें पलवल और नूंह जिले भी शामिल हैं। हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में पलवल जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर पार्टी ने बढत बनाई जबकि नूंह जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर पार्टी बुरी तरह पिछड गई थी।
रोहतक में दो दिन तक चलने वाली प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में उन नामों के बारे में भी समीक्षा की जाएगी जोकि नूंह और पलवल जिले से कमल के चुनाव निशान पर विधानसभा चुनाव लडना चाह रहे हैं। कई अन्य दलों के नेता भी चुनाव लडने के लिए बीजेपी में शामिल होने के लिए जुटे हैं। ऐसे नेताओं के बारे में पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक ली जाएगी। दो दिन की इस बैठक में फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र के सांसद एंव केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, गुरूग्राम के सांसद एंव केन्द्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह से भी पलवल और नूंह जिले के बारे में विधानसभा चुनाव हेतू रणनीति पर विचार किया जाएगा।
बैठक में पार्टी संगठन एंव सरकार के बीच बेहतर समन्वय बनाए रखने के लिए विचार विमर्श किया जाएगा। उक्त बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, हरियाणा प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन, संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, सभी विधायक एंव सभी मोर्चों के जिला अध्यक्ष भी भाग लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here