एनएसयूआई ने की टप्पल हत्याकांड के दोषियों को फाँसी देने की माँग

0
30
न्यूज़ एनसीआर, 05 जून-फरीदाबाद | आज एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओ ने पिछले दिनों टप्पल(अलीगढ़, उत्तरप्रदेश) में हुई ढाई साल की बच्ची ट्विंकल की निर्मम हत्या पर अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की और अपना विरोध प्रकट करते हुए जघन्य अपराध करने वाले दोषियों के लिए फांसी की मांग की। इस श्रद्धांजलि सभा का आयोजन एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने किया।
इस दौरान प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने बताया कि महज दस हजार रुपये की देनदारी के विवाद में हुई बेइज्जती का बदला लेने के लिए ढाई साल की ट्विंकल की बेहरहमी से दुप्पटे से गला दबाकर हत्या करदी और मासूम के चेहरे को एसिड से फूंक दिया। हत्या करने बाद आरोपियों ने मासूम के शव को भूसे में दबा दिया। जब शव में से बदबू उठने लगी तो आरोपियों ने शव को भूसे से निकाल कर कूड़े के ढेर पर फेंक दिया।
कृष्ण अत्री ने योगी सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया उठाते हुए कहा कि जब गुरुवार को पुलिस के पास ट्विंकल की गुमसुदगी की रिपोर्ट आ चुकी थी तो फिर क्यों यूपी पुलिस हाथ पर हाथ रखें बैठी रही? अगर ऐसे में पुलिस मुस्तैदी के साथ ट्विंकल की खोज करती तो अनहोनी होने से बच सकती थी।
अत्री ने कहा कि एक तरफ तो यूपी के मुख्यमंत्री प्रदेश को अपराधमुक्त करने को लेकर चारों तरफ वाह वाही लूट रहे है और वही दूसरी तरफ जाहिद जैसे हैवान छोटी बच्चों की बर्बरतापूर्वक हत्या कर रहे है। ऐसे में योगी सरकार को इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को फाँसी की सजा देनी चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी जाहिद जैसा हैवान का नाम सुनने को ही ना मिले।
इस मौके पर नितिन यादव, गौरव भाटी, विकास फागना, दुर्गेश दुग्गल, विनीत पाण्डेय, हरेंद्र सिंह, रामू गोस्वामी, मोंटी शर्मा, अंकुश अग्रवाल, राहुल यादव, दीपक, प्रदीप दलाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here