मस्जिद में लगवाया आर. ओ. प्लांट तो श्रद्धालुओं को करा रहे शिरड़ी धाम यात्रा

0
24
न्यूज़ एनसीआर, 02 जून-फरीदाबाद | फरीदाबाद में सामाजिक सौहार्द और सर्व-धर्म समभाव तब देखने को मिला जब उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने रविवार को पवित्र शिर्डी धाम की यात्रा के लिए हरी झंडी दिखा कर श्रद्धालुओं की बस को रवाना किया।
फरीदाबाद से हर महीने विपुल गोयल शिर्डी धाम के लिए श्रद्धालुओं को भेजते हैं। ये यात्रा फरीदाबाद के सेक्टर 16 स्थित बीजेपी कार्यालय से रवान हुई, श्रद्धालुओं के शिर्डी जाने और वहां संपूर्ण दर्शन के बाद सकुशल वापसी रहने खाने का पूरा खर्च खुद विपुल गोयल वहन करते हैं। अब तक सैकड़ों लोग शिर्डी धाम के दर्शन कर चुके हैं।
मंत्री विपुल गोयल समाज के हर वर्ग को बराबर का दर्जा और सम्मान देते हैं, बीते दिन ओल्ड फरीदाबाद की मस्जिद में रमजान के आखिरी जुमे के मौके पर आयोजित रोज़ा इफ्तार पार्टी में विपुल गोयल रोजेदारों के साथ इफ्तार पार्टी में सम्मिलित हुए। इससे पहले उन्होंने मस्जिद में एक आर.ओ. प्लांट का लोकार्पण किया ताकि सभी को पीने का शुद्ध पानी मिल सके, विपुल गोयल के इन कार्यों की हर वर्ग के लोग दिल से तारीफ करते हैं।
इस अवसर पर पार्षद नरेश नंबरदार, पार्षद छत्रपाल, एडवोकेट एन.के. गर्ग, बीजेपी मंडल अध्यक्ष प्रवीण चौधरी, उपाध्यक्ष मनीष राघव, विजय शर्मा सदस्य खादी बोर्ड, बशीर अहमद, विकी खान, पंडित सुरेंद्र बबली, बालकिशन चौहान, सुनील आनंद, कमल सोरौत भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here