कामिनी सिंह ने जीता मिसेज दिल्ली का खिताब

0
46

न्यूज़ एनसीआर, 05 जून-फरीदाबाद | ब्लूम फेयर प्रोडक्शन द्वारा फरीदाबाद की कामनी सिंह को दिल्ली स्थित द्वारिका हुए कांस्सेप्ट में मिसेज दिल्ली के खिताब से नवाजा गया साथ में सैकेण्ड रनर-अप रही विजय लक्ष्मी और फिटनेस दिवा टाईटल का खिताब दिल्ली की अर्चना बंसल ने अपने नाम किया। कांस्सेप्ट तीन ऐज ग्रुप में चला। कांस्सेप्ट में कई पायदानों पर कड़ी मेहनत करते हुए बराबर बढ़त करती हुई कामनी सिंह ने उमर के छ: दशकों को पीछे छोड़ते हुए मिसेज दिल्ली के खिताब पर अपना कब्जा किया।

संस्था के पदाधिकारियों द्वारा कामनी सिंह को मिसेज दिल्ली का क्राऊन पहनाया गया और फूल बुके देकर सम्मानित किया। अपनी जीत पर कामनी सिंह ने कहा कि आज वो दौर गुजर चुका है जब महिलाएं चूल्हा चौका किया करती थी और अपनी प्रतीभा को विवाह के उपरांत दबा लिया करती थी लेकिन आज की महिलाएं हर क्षेत्र में कार्य कर कामयाब हो रही है मैं ब्लूम फेयर प्रोडॅक्शन की तमाम निर्णनायक कमेटी का धन्यवाद करती ह़ूं कि उनके द्वारा निष्पक्ष होकर हर रनर-अप के कार्य को बारिकी से देखा गया और फिर निर्णय लिया गया। मैं आज उम्र के जिस मुकाम पर हूँ वहां यह संभव नहीं था लेकिन ब्लूम प्रोडॅक्शन के निर्णायक दल ने फिर से मेरे अंदर की भावनाओं को जंवा कर दिया है।

दूसरी रनरअप रही विजय लक्ष्मी कैंसर की चौथी स्टेज पर होने के बावजूद भी हौंसलों से मजबूत रही और उन्हें दूसरे स्थान पर तसल्ली करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि डा. द्वारा उन्हें बता दिया गया है कि उनकी जिन्दगी केवल 6-8 माह कि है लेकिन मैंने हिम्मत नहीं हारी मरना तो सबको है लेकिन जितने दिन जीओ शान से जीओ। दिल्ली की फिटनेस दिवा टाईटल जितने वाली अर्चना बंसल भी विवाहित है और हौंसले बुलंद रखती है उनका कहना है कि किसी भी कार्य के लिए केवल हौंसले और इरादे मजबूत होने चाहिए उसके बाद हर कार्य संभव हो जाता है लेकिन समय का इंतजार जरूर करना चाहिए उन्होंने क्वीन ऑफ दा हार्ट सम्मान जीतने वाली मनदीप आलूवालिया का आभार जताया कि उनकी मदद से यह संभव हो पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here