कलयुगी पति ने पत्नी को बेरहमी से पीट कर झाड़ियों में फेंका

0
114

न्यूज़ एनसीआर, 13 जून-फरीदाबाद | एनआईटी 3 निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर उसे झाडिय़ों में फैंक दिया। पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके पर पहुंच महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। महिला एशियन अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका अभी कुछ देर बाद ऑप्रेशन किया जाना है।

गौरतलब है कि तृषा और राजन अद्लक्खा की करीब 7 वर्ष पूर्व शादी हुई थी, राजन अद्लक्खा 3डी/49 का रहने वाला है। तृषा के भाई हेमंत ने बताया कि तृषा और राजन का करीब डेढ़ साल से तलाक का केस चल रहा है। तृषा के दो बच्चे भी है, 6 साल की लडक़ी और 4 साल का लडक़ा। दोनों बच्चे इस समय राजन अद्लक्खा के पास हैं। तृषा ने बच्चों की कस्टड़ी के लिए भी केस किया हुआ है। इसी केस के दौरान तृषा को बच्चों से मिलने के लिए डेट मिली हुई थी। हेमंत ने बताया कि तृषा कल यानि बुधवार को दिन में सेक्टर-15 में अपने बच्चों से मिलने गई थी। बच्चों से मिलने के बाद जब तृषा वापिस आई तो करीब एक घंटे बाद राजन का फिर से तृषा के पास फोन आया और उसने उससे मिल-बैठकर इस पूरे मामले को निपटाने के लिए कहा। इस पर तृषा ने अपने घर फोन करके बताया तो उन्होंने कहा कि यदि मिलकर कोई हल निकलता है तो चले जाओ। इस पर तृषा राजन अद्लक्खा से मिलने के लिए 3 नंबर चली गई।

हेमंत ने बताया कि करीब एक से डेढ़ घंटे बाद उनके पास पुलिस का फोन आया और पुलिस ने उन्हें बताया कि उनकी बहन की हालत बहुत गंभीर है, वह उसे अस्पताल लेकर जा रहे हैं। वह वहां आ जाएं। हेमंत ने बताया कि उसकी बहन के गले व हाथ पर चाकू से वार किया गया है। उसके बाद पत्थर से उसके सिर पर वार किया है।

हेमंत ने बताया कि जब वह अपनी बहन से आईसीयू में मिलने गया तो उसकी बहन ने कहा कि राजन ने मुझे धोखा दिया है। उसने मुझ पर चाकू से वार किया फिर पत्थर से सिर फाड़ दिया। हेमंत ने बताया कि अभी कुछ देर बाद उसकी बहन का आप्रेशन होगा। डाक्टर्स ने पुलिस को बहन के बयान लेने के लिए बुलाया है। हेमंत ने बताया कि उसकी बहन की हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here