कब्र में दफन शव का धड़ मिला कब्र से बाहर, सिर काटकर ले गया कोई

0
284
न्यूज़ एनसीआर, 20 जून-फरीदाबाद | सेक्टर 62 फरीदाबाद स्थित कब्रिस्तान से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आपको बता दें कि मौके वारदात से नुशाद नामक व्यक्ति का न्यूज़ एनसीआर के पास टेलीफोन आया तो उक्त व्यक्ति ने जानकारी दी कि कब्रिस्तान में एक दफन शव का धड़ बाहर पड़ा हुआ है और सिर गायब है। बताया कि, किसी ने कब्र से शव बाहर निकालकर के सिर को काटकर के ले गया। जिससे कि स्थानीय लोगों में नाराज़गी और भय का माहौल है।
मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया तो पता चला कि, 7 दिन पहले बुजुर्ग बाबू खान की दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में बीमारी के चलते मौत हो गई थी उसके बाद सेक्टर 65 के कब्रिस्तान में उन्हें दफना दिया गया था जहाँ बीती रात को कब्र से कोई उनका सिर काटकर ले गया।
स्थानीय लोगों में से एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार जब वह आज सुबह कब्रिस्तान में अपने परिजन की कब्र पर गया था, तो उसने देखा कि साथ वाली कब्र पर से मिट्टी हटी हुई है, तो उसने जब गौर से देखा तो पता चला कि शव कटे हुए सिर के साथ पड़ा है। तो उसने घबराकर अपने परिजनों को फोन किया तो लोग वहां इकट्ठे हुए और स्थानीय लोगों ने मौके पर पुलिस को फोन करके बुलाया तो देखा कि कब्र में से लाश बाहर पड़ी हुई है और उसका सिर गायब है। यह देख कर पुलिस के भी होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि यह वारदात तंत्र मंत्र करने वाले तांत्रिक की हो सकती है। कब्रिस्तान में लाश निकालकर उसका सिर काटने की इस तरह की यह पहली वारदात है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह इस मामले की जांच करेंगे। फ़िलहाल पुलिस केस की छानबीन में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here