जनता की मूलभूत सुविधाएं पूरी नहीं हुई तो टीम पंडित जी कर सकती है आंदोलन

0
33
न्यूज़ एनसीआर, 02 जून-फरीदाबाद | पंडित शिवचरण लाल शर्मा टीम अब बिजली पानी के मुद्दे पर आंदोलन तेज करेगी जर्जर सड़कों, सीवर और सफाई व्यवस्था के मुद्दे पर एनआईटी फरीदाबाद के लोग सड़कों पर उतरेंगे । पंडित शिवचरण लाल शर्मा टीम ने आयोजित बैठक में इस बात का फैसला लिया कि प्रशासन की ओर से बिजली और पेयजल आपूर्ति मामले में सुधार नहीं किया तो वे आंदोलन के लिए मजबूर होगे। एनआईटी जवाहर कॉलोनी मे पूर्व मंत्री स्वर्गीय पंडित शिवचरण लाल शर्मा की पत्नी माया शर्मा की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान तय किया गया कि आने वाले समय में शहर के विकास के लिए आंदोलन को गति दी जाएगी।
प्रतिदिन बिजली-पानी की किल्लत को लेकर आज पूर्व मंत्री स्व. प. शिवचरण लाल शर्मा के आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें प्रतिदिन एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में बिजली-पानी की किल्लत व जाम सीवरेज और जगह-जगह कूड़े के ढेरों की समस्याओं को भी रखा गया।
मीटिंग में जवाहर कालोनी, डबुआ, नंगला, पर्वतीय कालोनी, पंजाबी कालोनी, संजय कालोनी, कपड़ा कालोनी, सेक्टर-55, पाली, पावटा धौज सिरौही, नंगला गूजरान आदि से आए हुए कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
मीटिंग में कार्यकर्ताओं ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में प्रतिदिन हो रही पेयजल समस्या और बिजली की भारी किल्लत के बारे में बताया कि प्रतिदिन कालोनियों और गांवों में बिजली की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है जिससे आम जन समय पर न तो पानी की सही आपूर्ति ही मिल पा रही है और न ही बिजली। गांवों व कालोनियों में सीवरेज जाम की समस्या हर तरफ बरकरार बनी हुई है। जगह-जगह कूड़े के ढेरों दिखाई पड़ रहे है जिससे गंभीर बिमारियां फैलने का डर है। परन्तु भाजपा सरकार और नगर निगम और बिजली निगम के अधिकारियों और क्षेत्र के राजनेताओं के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है।
पंडि़त परिवार टीम ने आए हुए कार्यकत्र्ताओं की समस्याओं पर गौर किया और उन्हें आश्वासन दिया दिया कि अगर बिजली व निगम अधिकारियों ने उनकी समस्या का जल्द ही समाधान नहीं किया तो वह शीघ्र ही आंदोलन करेंगे। पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा ने कहा कि एनआईटी क्षेत्र लगातार पिछड़ता जा रहा है नीरज शर्मा ने कहा कि कोई भी जनप्रतिनिधि और अधिकारी गंभीर नहीं है यह वजह है कि वैनिटी की सड़कें जर्जर हालत में है अब उन्होंने तय किया है कि वह इन समस्याओं के मुद्दे पर लोगों ने अधिकारियों का घेराव किया जाएगा।
पंडि़त परिवार ने लोकसभा चुनाव में एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से लगभग 35000 हजार वोट डालने तथा सहयोग करने पर कार्यकत्र्ताओं का धन्यवाद किया। कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनावों में जीत का लक्ष्य तय करने के लिए बूथ कमेटी बनवाने और संगठन को मजबूत करने पर बल दिया जिससे विधानसभा चुनावों में जीत का लक्ष्य तय किया जा सकें।
मीटिंग में धौज से जुनैद, भगवत, मुस्ताक, संजय कालोनी से दयाशंकर गिरी, अरूण सिंह, रामरेखा यादव, तेज बहादुर, राहुल, दीपक शर्मा, मुकेश कुमार, विष्णु पंडि़त जी, वार्ड नंबर-9 से घनश्याम पांचाल, प्रेमपाल शर्मा, काले खान, राजेन्द्र ठाकुर, यादव जी, तुलाराम शास्त्री, मास्टर त्रिलोचंद, श्याम सुंदर वर्मा, दामोदर उपाध्याय, शिवदत्त, राजमल, प्रमोद गंगवार, ओझा जी, हरवीर मावी, जाहिद खान, देशराज, रामकिशोर, प्रेमपाल शर्मा, जय सिंह सारन, इन्द्र सिंह, कुलवंत सिंह, लाठी बाबा, सत्यप्रकाश कौशिक, सुरेश पंडि़त, रमेश वशिष्ठ सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here