गंगा स्नान के लिए श्रद्धालुओं की दो बसों को युवा नेता अमन गोयल ने किया रवाना

0
21

न्यूज़ एनसीआर, 08 जून-फरीदाबाद | फरीदाबाद विधायक और कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने विधानसभा क्षेत्र 89 के निवासियों को तीर्थ यात्रा कराने का बीड़ा उठाया है, उसी के तहत साईं धाम शिर्डी और माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं को रवाना करने के बाद इसी क्रम में गंगा स्नान के लिए हरिद्वार के लिए दो बसें भेजी गईं। ये बसें फरीदाबाद के सेक्टर-16 स्थित बीजेपी कार्यालय से श्रद्धालुओं को लेकर हरिद्वार रवाना हुई। बीजेपी के युवा नेता अमन गोयल ने बसों को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। इससे पहले बस में सभी तीर्थ यात्रियों से अमन गोयल ने मुलाकात कर उनका हाल जाना और बस की सभी सुविधाओं का जायजा लिया।

भाजपा के युवा नेता अमन गोयल लागातार लोगों के बीच रह कर उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए हर संभव मदद करते हैं। इलाके के लोग अपनी छोटी बड़ी हर समस्या लेकर कभी भी उनसे आसानी से मिल सकते हैं। यही वजह है कि अमन गोयल सभी के चहेते हैं खास कर युवाओं के बीच अमन गोयल काफी लोकप्रिय हैं।

इस अवसर पर अमन गोयल ने बताया कि वो अब हर दिन बसों को तीर्थयात्रा पर भेजेंगे। यात्रियों के लिए यह सुविधा नि:शुल्क होती है। सभी बस एयर कंडीशन्ड होती हैं ताकि गर्मी के किसी यात्री को दिक्कत ना हो बस यात्रियों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाता है। तीर्थ यात्रा पर जाने वाले यात्रियों से आधार कार्डफोटो व बैंक पास बुक की फोटोकॉपी ली जाती है ताकि कागजी कार्यवाही पूरी हो सके।

तीर्थ यात्रियों को रवाना करने के लिए सेक्टर 16 स्थित बीजेपी कार्यालय में अमन गोयल के साथ मार्केट कमेटी के चैयरमैन मुकेश शास्त्रीअखिल भारतीय ब्राह्मण समाज से पंडित सुरेन्द्र बबलीप्रवीण चौधरी, तेज सिंह सैनी, आकाशवीर नागर, सचिन ठाकुर, गौरव ठाकुर, मदान, सीमा भारद्वाज, निखिल, यश जैन, एवं सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। इस बार बसों में ज्यादातर महिलाएं तीर्थ यात्रा के लिए गईं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here